महिला इंजीनियर से लाखों की ठगी... बिटकॉइन में डबल मुनाफे का लालच देकर लूट लिए 36 लाख रुपए

Chhattisgarh Fraud Case : भिलाई में बिटकॉइन में निवेश करने पर डबल मुनाफे का लालच देकर जूनियर ने महिला इंजीनियर से 36 लाख 15 हजार रुपए वसूल लिए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
woman engineer duped 36 lakh luring bitcoin double profit
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Fraud Case : छत्तीसगढ़ के भिलाई से ठगी का एक और मामला सामने आया है। एक महिला इंजीनियर से जूनियर इंजीनियर ने लाखों की ठगी की। बिटकॉइन में निवेश करने पर डबल मुनाफे का लालच देकर जूनियर ने महिला इंजीनियर से 36 लाख 15 हजार रुपए वसूल लिए। जब महिला को ठगी का एहसास हुआ तो महिला इंजीनियर ने अपने जूनियर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।


बिटकॉइन के जाल में फंसी महिला

शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि 2016 में महिला ने बीआईटी कॉलेज दुर्ग से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर ग्रेजुएशन किया है। कॉलेज में तन्मय विनोद कोहाड़ उसका जूनियर था। वह उसे 2014 से जानती थी। जूनियर होने के कारण दोनों की अच्छी जान पहचान थी। महिला इंजीनियर ने बताया कि 2019 में अचानक एक दिन तन्मय विनोद का उसके मोबाइल में फोन आया। उसने वैष्णवी से कहीं नौकरी दिलाने की बात की।

 विनोद की बातें सुनकर महिला ने कहा कि - अभी कहीं नौकरी नहीं है, जब मिलेगी तो वो उसे बता देगी। महिला की बात सुनने के बाद तन्यम ने कुछ महीने बाद फिर से फोन लगाया। इस दौरान तन्यम ने महिला को बताया कि उसने बिटकॉइन में निवेश किया है। इस निवेश में उसे अच्छा रिटर्न मिला है। तन्यम की बातें सुनकर महिला खुश गई।

इसके बाद युवक ने महिला को भी निवेश करने को कहा। तन्मय ने कहा कि अगर वह निवेश करती है तो वह उसे अच्छा रिटर्न दिलवा सकता है। तन्मय की बातों पर भरोसा करके महिला ने उसके खाते में 7800 रुपए पेटीएम कर दिए। इस पर तन्मय ने उसे 6500 रुपए रिटर्न दिया।

उसने कहा कि अलग वह और अधिक इनवेस्ट करेंगी तो उससे लाखों का मुनाफा होगा। इसके बाद वैष्णवी ज्यादा पैसे कमाने के लालच में आ गई और अलग-अलग किस्तों में उसने 36.15 लाख रुपए इनवेस्ट कर दिए, इसके बाद वैष्णवी का मूलधन भी नहीं लौटा। इसके बाद उसने तन्मय के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कराया।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News Bitcoin CG News Bhilai crime news Crime news The sootr chhattisgarh news in hindi chhattisgarh crime news chhattisgarh news update Chhattisgarh news today cg news in hindi Fraud case cg crime news Chhattisgarh Fraud Case CG Fraud Case cg news update cg news hindi cg news today Bhilai Bitcoin