नौकरी दे दो साहब! बेबस होकर प्लांट के डायरेक्टर की गाड़ी के सामने लेट गई महिला

छत्तीसगढ‍़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। मस्तूरी जिले में एक मां अपने बेटों की नौकरी के लिए एक बड़े कारोबारी की गाड़ी के सामने लेट गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
woman lay down front of plant director's car in masturi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ‍़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। मस्तूरी जिले में एक मां अपने बेटों की नौकरी के लिए एक बड़े कारोबारी की गाड़ी के सामने लेट गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, जमीन के बदले नौकरी न देने से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान एक महिला राशि पॉवर प्लांट के डायरेक्टर की गाड़ी के सामने लेट ही गई।

नौकरी के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

मस्तूरी क्षेत्र के भदौरा में संचालित राशि पॉवर स्टील कंपनी पर गांव के लोगों ने आरोप लगाया। ग्रामीणों का कहना है कि कंपनी ने पॉवर प्लांट स्थानीय लोगों की जमीन पर बनाया। कंपनी के मालिक ने ग्रामीणों से यह वादा किया था कि प्लांट बन जाने के बाद वहां स्थानीय लोगों को नौकरी देंगे। लेकिन स्थानीय लोगों को प्लांट में कोई नौकरी नहीं मिली। इस पर ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया।

रास्ते से हटाने बुलानी पड़ी पुलिस

प्रदर्शन के दौरान एक महिला प्लांट के डायरेक्टर की गाड़ी के सामने लेट गई। कंपनी के संचालक रोहित अग्रवाल अपनी कार से निकल रहे थे, तभी प्रदर्शन में शामिल एक महिला सामने आई और गाड़ी के सामने लेट गई। इस दौरान महिला अपने दोनों बेटे को नौकरी देने की मांग करने लगी, जिसकी वजह से उन्हें अपनी गाड़ी पीछे करनी पड़ी। महिला को गाड़ी के सामने से हटाने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। 

नौकरी दिलाने का किया था वादा

प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों का कहना है कि प्लांट बनाने के लिए कंपनी प्रबंधन ने उनसे जमीन ली थी। इस दौरान प्रबंधन ने लाेगों को कंपनी में नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन अब उनकी जमीन भी चली गई और उन्हें नौकरी भी नहीं मिली। इसलिए उन्हें प्रदर्शन करना पड़ा।

इस मामले में पुलिस ने कंपनी प्रबंधन से पूछताछ की। इस पर कंपनी प्रबंधन ने जानकारी दी कि, जमीन का अधिग्रहण साल 2012 से पहले किया गया था। उस समय कंपनी का संचालन दूसरे मैंनेजमेंट के हाथ में था इस दौरान जिनसे जमीन ली गई उन लोगों से कोई लिखित में एग्रीमेंट भी नहीं हुआ था अब कंपनी का संचालन अग्रवाल एंड संस कर रहा है जो महिला अपने बेटे के लिए नौकरी मांग रही है उसकी जमीन भी अधिग्रहित नहीं की गई है

प्लांट के डायरेक्टर की गाड़ी के सामने लेट गई महिला, देंखें Video

खाना देने से मना किया तो नशे में धुत्त ड्राइवर ने ये क्या किया? पुणे: इंदापुर में नशे में धुत्त कंटेनर ड्राइवर ने कार...

Posted by The Sootr - Madhya Pradesh on Friday, September 6, 2024

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news hindi masturi news woman lay down front of plant director's car chhattisgarh news update cg news update Chhattisgarh news today CG News chhattisgarh news in hindi Chhattisgarh News