कोरबा में सो रहे बच्चे के मुंह में घुसी छिपकली, मासूम की मौत, मंजर देख चीख पड़ी मां, हृदय विदारक घटना से पसरा मातम

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
कोरबा में सो रहे बच्चे के मुंह में घुसी छिपकली, मासूम की मौत, मंजर देख चीख पड़ी मां, हृदय विदारक घटना से पसरा मातम

KORBA. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुई अजीबोगरीब घटना में 3 साल के बच्चे की मौत हो गई है। यहां एक छिपकली मासूम बच्चे के मुंह में जा घुसी और कुछ समय बाद बच्चे की मौत हो गई। वहीं मुंह में छिपकली भी मरी हुई थी। यह हृदय विदारक घटना बांकीमोंगरा के नागिनभंटा मोहल्ले की है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। बच्चे की मौत मोहल्ले में मातम पसर गया।





घर में सो रहा 3 साल का जगदीश, मां गई थी दुकान





बताया जा रहा है कि राजकुमार का पूरा परिवार नागिनभांठा में रहता है, दो भाई बहनों में सबसे छोटा बच्चा जगदीश पांडे घर में सो रहा था। जब बच्चा जगदीश सो रहा था इस दौरान इसकी मां कुछ सामान लेने पास के दुकान गई थी। जब मां घर पहुंची तो घर में बिस्तर पर सोया जगदीश मृत अवस्था में मिला है, उसके मुंह में छिपकली घुसी हुई थी और वह भी मर चुकी थी। यह सब देखकर बच्चे की मां जोर से चीख पड़ी, आवाज सुन कर आसपास के लोग भी आ गए। छिपकली का केवल पूंछ वाला हिस्सा मुंह के बाहर नजर आ रहा था। माना जा रहा है कि बच्चे के मुंह में छिपकली घुसने के बाद बच्चे ने घबराहट में उसे चबा लिया होगा और जहर फैलने से बच्चे की जान चली गई। और फंसकर छिपकली भी मर गई।





ये भी पढ़े... 





कांकेर में महिला कर्मचारी से अश्लील हरकत करने वाला अफसर गिरफ्तार, ड्यूटी के दौरान छेड़खानी करता था ब्लॉक प्रोजेक्ट मैनेजर





पुलिस कर रही है मामले की जांच





घटना के बाद पड़ोसी और मोहल्ले के लोग राजकुमार के घर पहुंच गए। इस दिल दहला देने घटना से मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी। पुलिस का कहना है कि सभी लोगों के बयान लिया जा रहा हैं। 



Korba News कोरबा न्यूज Lizard enters sleeping child mouth child dies due to lizard poison Bankimongra police station Korba Lizard snatches innocent life सो रहे बच्चे के मुंह में घुसी छिपकली छिपकली के जहर से बच्चे की मौत बांकीमोंगरा थाना कोरबा छिपकली ने छीन ली मासूम की जान