रायपुर में कांग्रेस का बीजेपी पर तीखा हमला, सीएम भूपेश बघेल बोले- गौठानों में गाय नहीं वोट ढूंढने जा रही बीजेपी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में कांग्रेस का बीजेपी पर तीखा हमला, सीएम भूपेश बघेल बोले- गौठानों में गाय नहीं वोट ढूंढने जा रही बीजेपी

RAIPUR. रायपुर के आरंग में कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन किया गया। इस मौके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश, कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा और मंत्री शिव डहरिया ने केंद्र सरकार, आरएसएस और छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं पर तीखा हमला बोला। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी आज गौठानों में गाय नहीं वोट ढूंढने जा रही है।





सीएम भूपेश बोले- बीजेपी से ज्यादा विकास हमने किया





सीएम भूपेश ने कहा कि चिटफंड कंपनी का प्रचार बीजेपी नेताओं ने किया। इसमें छत्तीसगढ़ का पैसा रमन सिंह ने लुटवाया और हमने लुटेरों से पैसा वापस कर जनता को लौटाया। सीएम ने कहा कि बीजेपी से ज्यादा विकास आज हमने कराया। छत्तीसगढ़ में श्वेत क्रांति आ गई है।





कुमारी शैलजा बोलीं- देश में छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा





प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि अब देश में गुजरात मॉडल की जगह छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अब लोगों से मिलकर कांग्रेस की जनहितकारी योजनाओं को उन तक पहुंचाना है और राहुल गांधी के सपनों को पूरा करना है।





मंत्री शिव डहरिया बोले- बीजेपी हिटलर की औलाद





वही मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि संसद में कांग्रेस सांसदों को बोलने नहीं दिया जाता। बीजेपी की केंद्र सरकार कालनेमि की तरह है। मंत्री डहरिया ने कहा कि बीजेपी हिटलर की औलाद है। नाथूराम गोड़से आरएसएस के सदस्य थे। RSS के लोग अंग्रेजों के लिए जासूसी करते थे।





आरंग में कांग्रेस मुख्यालय का उद्घाटन





रायपुर के आरंग में आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और मंत्री शिव डहरिया ने किया। इस मौके पर राजीव भवन के परिसर में राजीव गांधी की प्रतिमा और छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण किया गया। छत्तीसगढ़ में ब्लॉक स्तर पर पहली बार राजीव भवन का निर्माण किया गया है। उद्घाटन कार्यक्रम में कांग्रेस सरकार के कई मंत्री और विधायक समेत आरंग विधानसभा के हजारों नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।





ये खबर भी पढ़िए..





CG के BJP नेता का राहुल पर निशाना- आप तो वहीं जाइए, जहां का गुणगान करते हैं, हमारे CM भी जिहादियों को बचा रहे





सीएम भूपेश ने की मंत्री शिव डहरिया की तारीफ





अपने संबोधन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिव डहरिया की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाती है। उसे वे अच्छे से पूरा करते हैं। इससे पहले भी उन्हें कोरिया जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया था। वहां सबसे पहले राजीव भवन बना और लोकार्पण हुआ। प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि आरंग का राजीव भवन राजधानी रायपुर के जैसे बनाया गया है। जहां सभी सुविधाएं हैं। मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि आरंग में अपने कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं के लिए राजीव भवन बनाया गया है। जो पूरी तरह सर्व सुविधायुक्त है।



CM Bhupesh targets BJP आरंग में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन Minister Shiv Dahria Congress office inaugurated in Arang सीएम भूपेश बघेल CM Bhupesh Baghel CG News सीएम भूपेश का बीजेपी पर निशाना मंत्री शिव डहरिया