वसुंधरा राजे से मिले होने को CM गहलोत ने बताया गलत, बोले-वसुंधरा ने हमारी सरकार के सारे काम बंद कर दिए थे, बताओ कहां मिले हुए हैं?

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
वसुंधरा राजे से मिले होने को CM गहलोत ने बताया गलत, बोले-वसुंधरा ने हमारी सरकार के सारे काम बंद कर दिए थे, बताओ कहां मिले हुए हैं?

JAIPUR. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर इस बात को गलत ठहराया है कि वो और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे मिले हुए हैं। शिक्षक दिवस पर जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में सीएम गहलोत ने कहा मैंने कई यूनिवर्सिटी का निर्माण किया था। पिछली सरकार ने उन्हें बंद कर दिया। इसके बाद भी लोग कहते हैं कि मैं और वसुंधरा जी मिले हुए हैं। बताओ कहां मिले हुए हैं। मेरे सब कामों को उन्होंने बंद कर दिया। उन्होंने रिफाइनरी भी बंद कर दी थी। इसकी वजह से 38 हजार करोड़ की रिफाइनरी अब 72 हजार करोड़ में बनेगी। इसमें मोदी जी की सरकार ने भी उनका साथ दिया।





वसुंधरा की सरकार ने बंद कर दिए थे विश्वविद्यालय





सीएम गहलोत ने कहा कि यूनिवर्सिटी की पॉलिसी होती है। अगर कोई यूनिवर्सिटी शुरू होती है। वह बंद नहीं हो सकती है। वसुंधरा राजे ने पहली बार हरिदेव जोशी यूनिवर्सिटी को बंद कर दिया। डॉ. भीमराव अंबेडकर के नाम की यूनिवर्सिटी को बंद कर दिया गया। हमारी सरकार ने एक्ट में परिवर्तन कर फिर से इन यूनिवर्सिटीज को शुरू किया। अब दोनों की शानदार बिल्डिंग बन रही है।





यह खबर भी पढ़ें.. 





पार्टी भले ही सामूहिक नेतृत्व की बात कर रही हो, लेकिन चेहरा तो राजे ही बनती दिख रहीं हैं, यात्राओं की शुरुआत की सभाओं ने दिए संकेत





हमारी सरकार की सोच सकारात्मक : गहलोत





सीएम गहलोत ने आगे कहा कि हमारी सरकार की सोच सकारात्मक है। जबकि पिछली सरकार की सोच नकारात्मक थी। नेगेटिव सोचना उनकी फितरत में है। उनकी टॉलरेंस पावर बहुत कम है। आलोचना करते ही आपको देशद्रोही की श्रेणी में खड़ा कर दिया जाता है। मैं आलोचना का स्वागत करता हूं। अगर वह तथ्य के आधार पर हो। विपक्ष का काम भी आलोचना करना है। राजस्थान में तो सिर्फ हवा में आलोचना की जाती है। जो हवा में ही उड़ जाती है। वह नीचे नहीं उतर पाती है।





गौरतलब है कि गहलोत और वसुंधरा राजे की आपस में मिले होने के आरोप उसे समय सामने आए थे जब पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे के कार्यकाल के समय हुए कथित भ्रष्टाचार की जांच की मांग की थी। गहलोत ने उसे समय भी इन आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया था।



Former CM Vasundhara Raje वसुंधरा से मिले होने को CM गहलोत ने बताया गलत जयपुर न्यूज राजस्थान न्यूज Jaipur News मुख्यमंत्री अशोक गहलोत Rajasthan News पूर्व सीएम वसुंधरा राजे Chief Minister Ashok Gehlot told meeting Vasundhara wrong