इंदौर में पीएम मोदी के पथ पर सीएम मोहन, 17 को निकलेगा बड़ा गणपति से राजबाड़ा तक रोड शो, जानें क्या होगा खास

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
इंदौर में पीएम मोदी के पथ पर सीएम मोहन, 17 को निकलेगा बड़ा गणपति से राजबाड़ा तक रोड शो, जानें क्या होगा खास

संजय गुप्ता, INDORE.विधानसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंदौर में रोड शो किया था, अब उसी पथ पर सीएम डॉ. मोहन यादव गुजरने वाले हैं। इंदौर में 17 जनवरी को बड़ा गणपति से राजबाड़ा तक रोड शो होगा। रोड शो इंदौर में 4.30 बजे से बड़ा गणपति से शुरू होगा। राजबाड़ा पर अहिल्या माता की प्रतिमा को माल्यार्पण करने के साथ समाप्त होगा। यह रोड शो पिछले महिने भी प्रस्तावित था, लेकिन किसी वजह से अंतिम समय में इसे निरस्त कर दिया गया था। इस बार रोड शो को भव्य बनाने का काम हो रहा है।

तैयारियों के लिए सोमवार को हुआ दौरा

सीएम डॉ. मोहन यादव के रोड शो के पहले बीजेपी पदाधिकारियों के साथ ही पुलिस प्रशासन ने सोमवार को रोड शो मार्ग की सारी व्यवस्था का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि सुरक्षा के मद्देनजर बड़ा गणपति से लेकर राजबाड़ा तक के 1.4 किमी के इलाके में पुलिस सिंगल लेयर की बैरिकेडिंग करेगी। बीजेपी पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम मोहन यादव विशेष विमान से दोपहर 4 बजे इंदौर एयरपोर्ट आएंगे। यहां से सीधे वह रोड शो के मार्ग पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि रोड शो के मार्ग पर राम मंदीर, काशी विश्वनाथ, महाकाल लोक, एकात्म धाम आदि धार्मिक स्थलों की झांकी के साथ ही केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकारों की प्रमुख योजनाओं और उपलब्धियों की झलक पेश की जाएगी।

Get in Touch - 2024-01-15T201445.608.png

रोड शो में सबसे ज्यादा हिस्सा इंदौर-1 विधानसभा का

सीएम का रोड शो इंदौर-1 से शुरू होकर इंदौर-4 से होते हुए इंदौर-3 में जाकर खत्म होगा। सीएम का रोड शो इंदौर-1 में सबसे ज्यादा समय रहेगा। बड़ा गणपति से लेकर खजूरी बाजार तक का आधा हिस्सा यानी लगभग 1 किमी का क्षेत्र इंदौर-1 में आता है। जबकि खजूरी बाजार से राजबाड़ा तक का 300 मीटर का हिस्सा इंदौर-3 में है। वहीं गोराकुंड चौराहे के पास जाने वाली गली का इलाका पूरा इंदौर-4 में है।

रोड शो वाले मार्ग में लगेंगे 250 से ज्यादा मंच

17 जनवरी को रोड शो के रूट पर सैकड़ों मंचों से बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे। इस दौरान घरों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों से भी सीएम पर पुष्प वर्षा की जाएगी। बीजेपी पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम यादव के रोड शो के मार्ग पर बीजेपी संगठन, इंदौर के व्यापारी संगठन, किसान संगठन व अन्य संगठनों के साथ समर्थकों द्वारा लगभग 250 मंच लगाकर सीएम का स्वागत किया जाएगा।

CM Mohan road show in Indore CM Mohan program in Indore CM Mohan Yadav Indore District Administration Indore News इंदौर में सीएम मोहन का रोड शो इंदौर में सीएम मोहन का कार्यक्रम सीएम मोहन यादव इंदौर जिला प्रशासन इंदौर न्यूज