मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बताया कब घोषित होंगे भर्ती परीक्षाओं के नतीजे ?

author-image
Rahul Garhwal
New Update
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बताया कब घोषित होंगे भर्ती परीक्षाओं के नतीजे ?

UJJAIN. मध्यप्रदेश में सरकारी भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट का इंतजार कर रहे कैंडिडेट्स के लिए अच्छी खबर है। उज्जैन में सीएम मोहन ने कहा कि कर्मचारी चयन मंडल में 28 हजार पदों के लिए आयोजित भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट जल्द ही घोषित कर दिए जाएंगे।

जल्द मिलेंगे नियुक्ति पत्र

WhatsApp Image 2024-01-26 at 6.13.02 PM.jpeg

सीएम मोहन यादव ने MPPSC से चयनित कैंडिडेट्स को 25 जनवरी को नियुक्ति पत्र सौंपे थे। उन्होंने 26 जनवरी को कहा कि कर्मचारी चयन मंडल के माध्‍यम से लगभग 28 हजार पदों के लिए आयोजित भर्ती परीक्षाओं के परिणाम भी शीघ्र घोषित किए जाएंगे और चयनितों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।

उज्जैन में बनेगा IIT इंदौर का सेटेलाइट कैंपस

सीएम मोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने मध्‍यप्रदेश को 416 पीएमश्री विद्यालयों की सौगात दी है। प्रदेश में अब तक 369 सीएम राइज विद्यालयों का संचालन प्रारंभ हो चुका है। उज्जैन में आईआईटी इंदौर के सेटेलाइट परिसर का निर्माण होने वाला है। इसके साथ ही उज्जैन में मध्यप्रदेश की पहली मेडिसिटी भी बनने वाली है।

सीएम बोले- कैंसर से डरने की जरूरत नहीं

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उज्जैन के वेदा हॉस्पिटल की कैंसर यूनिट की नई रेडियोथेरेपी मशीन का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि कैंसर से डरने जरूरत नहीं है, अगर समय पर उपचार हो जाए तो इससे बचा भी जा सकता है।

कर्मचारी चयन मंडल मुख्यमंत्री मोहन यादव भर्ती परीक्षा रिजल्ट Statement of CM Mohan Yadav Recruitment Exam Result Chief Minister Mohan Yadav Staff Selection Board सीएम मोहन यादव का बयान