मोहन सरकार का मिशन 'रोजगार', सीएम ने जबलपुर में लिया प्रदेश को रोजगार परख प्रदेश बनाने का संकल्प

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
मोहन सरकार का मिशन 'रोजगार', सीएम ने जबलपुर में लिया प्रदेश को रोजगार परख प्रदेश बनाने का संकल्प

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. सूबे की कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव अपनी कैबिनेट के साथ पहली मीटिंग करने के लिए संस्कारधानी जबलपुर पहुंचे हैं। सीएम मोहन ने कैबिनेट बैठक के पहले संभागीय समीक्षा बैठक को संबोधित किया। पर्यटन विभाग के होटल कल्चुरी में आयोजित हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने एक नया ही नारा दिया, उन्होंने कहा कि वे प्रदेश को रोजगार परख प्रदेश के रूप में देखना चाहते हैं और समीक्षा बैठक में उन्होंने अपनी इसी मंशा से अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को भी अवगत कराया है।

संभाग और जिला स्तर पर चलेगा अभियान

जबलपुर संभाग के प्रशासनिक और पुलिस विभाग के कामकाज की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने संभाग में चल रहे विकास कार्यों को रफ्तार देने के अलावा आने वाले दिनों में शुरू किए जाने वाले कार्यों का प्रजेंटेशन भी देखा, उन्होंने बैठक में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कहा है कि अब संभाग और जिला स्तर पर विकास कार्यों की समीक्षा करने के अलावा रोजगार सृजन पर खास जोर रहेगा। सीएम मोहन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश को लेकर जो सपने बुने हैं उन्हें पूरा करने के लिए सरकार पूरी मजबूती के साथ काम करेगी। मुख्यमंत्री ने एक बार फिर दोहराया है कि वे प्रदेश को रोजगार परख और विकास परख प्रदेश बनाना चाहते हैं।

जबलपुर में कैबिनेट बैठक भोपाल न्यूज सीएम मोहन का जबलपुर दौरा Jabalpul News Cabinet meeting in Jabalpur CM Mohan Yadav CM Mohan visit to Jabalpur Bhopal News सीएम मोहन यादव जबलपुल न्यूज