ग्वालियर दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान, हिंदू महासभा ने किया विरोध करने का ऐलान, काले झंडे दिखाएगी

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान, हिंदू महासभा ने किया विरोध करने का ऐलान, काले झंडे दिखाएगी

Gwalior. सीएम शिवराज सिंह चौहान आज करीब 7 घंटों तक ग्वालियर में रहेंगे। यहां उनके अनेक कार्यक्रम में शिरकत करने का प्रोग्राम है। उधर सीएम शिवराज सिंह चौहान से हिंदू महासभा बेहद खफा है। कारण दमोह के गंगा जमना स्कूल कांड का विरोध करने वाले हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारियों पर जिलाबदर की कार्रवाई के नोटिस हैं। जिसके चलते हिंदू महासभा ने ग्वालियर में सीएम शिवराज सिंह चौहान का स्वागत काले झंडे दिखाकर करने का ऐलान किया है। 





धर्म की रक्षा महज दिखावा- जयवीर भारद्वाज







अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने बताया कि प्रदेश सरकार धार्मिंक क्षेत्र के उन्नयन और धर्म की रक्षा का दावा करती है, जबकि दमोह में वीएचपी और बजरंग दल के पदाधिकारियों को जिलाबदर के नोटिस थमा दिए गए। ग्वालियर में मंदिरों की उपेक्षा हो रही है। मंदिरों के उन्नयन की घोषणाएं तो बहुत हुईं लेकिन काम कुछ नहीं हुआ। 







  • यह भी पढ़ें



  • विदिशा की पंचायत में 40 जिंदा लोगों को कागजों पर मारा, एसपीआर पोर्टल सवालों के घेरे में, सरपंच ने साजिश दिया करार






  • गृहमंत्री ने दी थी सफाई







    हालांकि कल ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दमोह प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई को रोकने के निर्देश देने की बात कही थी। उन्होंने मामले के पुनःपरीक्षण का भरोसा दिलाया था। इधर स्थानीय पुलिस ने सीएम के आगमन के दौरान हिंदू महासभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं पर विशेष चौकसी बढ़ा दी है, ताकि वे सीएम का विरोध न कर सकें। 





    रथयात्रा में भी शामिल होंगे सीएम







    बता दें कि आज सीएम शिवराज सिंह चौहान कई घंटे ग्वालियर में रहेंगे। 11.30 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे जहां से बघेल समाज के कार्यक्रम में शिरकत करने बेहटा गांव आएंगे। दोपहर 2 बजे मेला ग्राउंड में महिला हितग्राही सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद 4.30 बजे अचलेश्वर में जगन्नाथ रथयात्रा में भगवान के रथ को खींचेंगे। साथ ही ग्वालियर में एक हजार बिस्तर के अस्पताल के लोकार्पण का कार्यक्रम भी रखा गया है। 



    Gwalior News ग्वालियर न्यूज़ CM Shivraj on Gwalior tour Hindu Mahasabha announces protest ग्वालियर दौरे पर सीएम शिवराज हिंदू महासभा विरोध करने का ऐलान