पीएम मोदी की उपस्थिति में होगा सीएम विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण, 12 या 13 दिसंबर को हो सकता है कार्यक्रम

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
पीएम मोदी की उपस्थिति में होगा सीएम विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण, 12 या 13 दिसंबर को हो सकता है कार्यक्रम

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बीजेपी के सीएम विष्णु देव साय का शपथ ग्रहण समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में संपन्न होगा। संकेत हैं कि शपथ ग्रहण समारोह की तारीख 12 या 13 दिसंबर हो सकती है। बीजेपी की ओर से राजभवन में सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया गया है।

पीएम मोदी ही स्टार प्रचारक थे

बीजेपी की प्रदेश में वापसी के सूत्रधार खुद पीएम मोदी थे। प्रधानमंत्री मोदी की लगातार दखल, प्रत्याशी चयन से लेकर रणनीति के हर मसले पर मौजूद थी। बीजेपी के स्थानीय नेतृत्व के साथ जबकि विश्वसनीयता का संकट था तो पीएम मोदी का नाम और उनकी उपस्थिति में बीजेपी की नैया पार लगा दी। बीजेपी के घोषणा पत्र में भी मोदी गारंटी कार्ड शब्द का इस्तेमाल था।

WhatsApp Image 2023-12-10 at 20.48.20.jpeg

क्यों आ रहे हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी के आने की सबसे सामान्य वजह तो यह है कि, बीजेपी की खनिज संपन्न राज्य में वह शानदार वापसी हुई है जो बग़ैर मोदी के संभव नहीं थी। लेकिन सबसे अहम कारण वह भाव है जो पीएम मोदी प्रदर्शित करने से चूकेंगे नहीं। आसन्न लोकसभा चुनाव को लेकर देश की आदिवासी सीटों पर बतौर सीएम विष्णु देव साय को सामने शपथ लेते जब देश देखेगा तो यह मैसेज बीजेपी तरीके से दे जाएगी कि, कांग्रेस से बेहतर वह आदिवासी वर्ग का सम्मान करती है।

रायपुर न्यूज पीएम मोदी और सीएम विष्णु देव साय विष्णु देव साय का शपथ ग्रहण समारोह सीएम विष्णु देव साय PM Modi and CM Vishnu Dev Sai Swearing-in ceremony of Vishnu Dev Sai CM Vishnu Dev Sai Raipur News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News