छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने भी मांगा घोषणा पत्र के लिए सुझाव, जारी किया ईमेल आईडी, सुझाव पसंद आने पर पत्र में होंगे शामिल

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने भी मांगा घोषणा पत्र के लिए सुझाव, जारी किया ईमेल आईडी, सुझाव पसंद आने पर पत्र में होंगे शामिल

Raipur. विधानसभा चुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां घोषणा पत्र की जद्दोजहद में फंसी है। बीजेपी जहां सुझाव पेटी के माध्यम से घोषणा पत्र बनाने की कोशिश कर रही है, वहीं कांग्रेस ने जनता के मन की बात जानने के लिए कांग्रेस ने ई-मेल में सुझाव मांगे हैं। इसके लिए कांग्रेस ने ई-मेल आईडी जारी की है, जिस पर लोग अपने सुझाव भेज सकेंगे। विदित हो कि सुझाव पसंद आने पर उन्हे घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। इस दौरान मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा है कि घोषणा पत्र तैयार करने के लिए आम जनता से सुझाव लिए जा रहे हैं और जो भी अपने सुझाव कांग्रेस पार्टी को देना चाहता है, वो प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में आकर लिखित में दे सकते हैं। इसके बाद जरूरत पड़ने पर आम लोगों से अलग-अलग वर्गों के साथ चर्चा की जाएगी।





मोहम्मद अकबर ने दी जानकारी





रायपुर में वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि घोषणा पत्र में क्या-क्या बिंदु रखना है उसके बारे में चर्चा हुई, सुझाव मंगाए गाए। कांग्रेस आमजनों से घोषणा पत्र समिति के समक्ष उनका सुझाव चाहती है।  कार्यालय में उपस्थित होकर या ईमेल के माध्यम से अपना सुझाव दे सकते हैं।  सुझाव मिलने के बाद अलग-अलग वर्गों से चर्चा भी की जाएगी। कांग्रेस को सुझाव पेटी रखने की कोई आवश्यकता नहीं है। आम जनता घर से सुझाव देना चाहते हैं तो ईमेल आईडी cgpccryp.2018@gmail.com पर भेज सकते हैं। इसके अलावा जनता चाहे तो प्रदेश कार्यालय पहुंचकर भी सुझाव दे सकते हैं।





ये खबर भी पढ़ें... 





छत्तीसगढ़ में शासकीय कर्मचारी के खिलाफ जारी वसूली आदेश को हाइकोर्ट ने किया निरस्त, 1 माह के अंदर पेंशन देने के निर्देश





ये खबर भी पढ़ें... 





CM भूपेश का ऐलान, महासमुंद बनेगा नगर पालिका निगम, 704 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन





2 सितंबर को राहुल गांधी आएंगे





छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बैठक खत्म हो चुकी है। इस बैठक में कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल हुए हैं। बैठक के बाद प्रभारी कुमारी शैलजा का कहना है कि 6 सितंबर को कांग्रेस  प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करेगी। वहीं 2 सितंबर को राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आएंगे। 8 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे राजनांदगांव में संभावित दौरा है। छत्तीसगढ़ के युवाओं में कांग्रेस नेताओं को लेकर भारी डिमांड देखने को मिल रही है।



Raipur News Chhattisgarh News टीएस सिंहदेव छत्तीसगढ़ समाचार CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल TS Singhdev Congress also asked for suggestions for the manifesto in Chhattisgarh माचार छत्तीसगढ़ में घोषणा पत्र के लिए कांग्रेस ने भी मांगे सुझाव