छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर समन्वयक नियुक्त, AICC ने दी जिम्मेदारी, देखिए लिस्ट

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर समन्वयक नियुक्त, AICC ने दी जिम्मेदारी, देखिए लिस्ट

RAIPUR.छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बार कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। अब प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह से इलेक्शन मोड पर आ गई है। स्क्रीनिंग कमेटी और प्रदेश चुनाव समिति के बाद अब छत्तीसगढ़ में लोकसभावार समन्यवयकों की नियुक्ति है। AICC की तरफ से जारी सूची के मुताबिक 11 लोकसभा सीटों के लिए समन्वयकों को जिम्मेदारी दी गई है। ये समन्वयक प्रदेश चुनाव समिति और AICC को रिपोर्ट करेंगे।

WhatsApp Image 2024-01-07 at 20.49.12.jpeg

किसे कहां मिली जिम्मेदारी?

AICC से कई कांग्रेस नेता को लोकसभा कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी दी हैं। सरगुजा लोकसभा सीट (ST) से पवन अग्रवाल को समन्यवयक की नियुक्ति किया है। इसी तरह रायगढ़ (ST) से मधु सिंह और जांजगीर चांपा सीट (SC) से बैजनाथ चंद्राकर को जिम्मेदारी दी गई है। कोरबा सीट के लिए सुभाष धुप्पड़, बिलासपुर सीट के लिए पियुष कोसरे, राजनांदगांव के लिए दीपक दुबे, दुर्ग के लिए पदम कोठारी, रायपुर के लिए राजेंद्र साहू, महासमुंद के लिए राजेश यादव, बस्तर (ST) नरेश ठाकुर, कांकेर लोकसभा सीट (ST) के लिए रवि घोष को समन्यवयक नियुक्त किया हैं।

Raipur News रायपुर न्यूज लोकसभा चुनाव 2024 Lok Sabha Elections 2024 Congress coordinator appointed in Chhattisgarh coordinator appointed on Lok Sabha seats Congress preparation for Lok Sabha elections छत्तीसगढ़ में कांग्रेस समन्वयक नियुक्त लोकसभा सीटों पर समन्वयक नियुक्त लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारी