कांग्रेस का बीजेपी जिलाध्यक्ष पर आरोप, कहा- अपनी पसंद की पोस्टिंग करा रही है बीजेपी, बीजेपी का लेटर पैड वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस का बीजेपी जिलाध्यक्ष पर आरोप, कहा- अपनी पसंद की पोस्टिंग करा रही है बीजेपी, बीजेपी का लेटर पैड वायरल

CHHINDWARA. कांग्रेस के पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने बीजेपी जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष के लेटर पैड को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस लेटर पैड में उन्होंने अपने पसंद के अधिकारियों के नाम समेत उनकी पोस्टिंग लिखी हुई है। इस पर कांग्रेस शिकायत के तौर पर सरकार को एक लिखित पत्र भेजेगी। 





लेटर फर्जी है- बीजेपी अध्यक्ष





बता दें कि वायरल लेटर पेड में पुलिस, विभागीय अधिकारी की पोस्टिंग के स्थान के बारे में जानकारी दी गई है। इस पर कांग्रेस ने बीजेपी जिलाध्यक्ष का ट्रांसफर उद्योग करार दिया है, जिसको लेकर विवेक बंटी साहू ने भी कांग्रेस पर पलटवार कर इस लेटर को उन्होंने फर्जी करार दिया।



 





बीजेपी जिलाध्यक्ष ने लेटर पेड की जांच की मांग की





बीजेपी अध्यक्ष ने शनिवार को एमपी विनायक वर्मा से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने एमपी से इस लेटर की जांच, झूठ फैलाने नेता और इसे वायरल करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हताश है और चुनाव हारने से पहले ही अभी से ऐसा कदम उठा रही है।



BJP बीजेपी Former Congress minister Deepak Saxena BJP district president Vivek Bunty Sahu letter paid Congress accuses BJP कांग्रेस पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना बीजेपी जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू लेटर पेड कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप