घोषणा पत्र पर कांग्रेस BJP में ठनी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा- सिंहदेव को नहीं पता कितने वादे पूरे हुए

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
घोषणा पत्र पर कांग्रेस BJP में ठनी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा- सिंहदेव को नहीं पता कितने वादे पूरे हुए

BILASPUR. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह को कांग्रेस अपना घोषणा पत्र सौंपेगी। इस मामले में पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस रमन सिंह को नहीं बल्कि टीएस सिंहदेव को घोषणापत्र सौंपे। क्रियान्वयन समिति में भी टीएस सिंहदेव को नहीं रखा गया है। टीएस सिंहदेव को ही नहीं पता कि कितने वादे पूरे हुए हैं। सीएम मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष अलग-अलग बयान देते हैं। पार्टी के नेताओं को टिकट देने के लिए कांग्रेस जिला और ब्लॉक से आवेदन लेगी। 



पीएम आवास के लिए कितने पात्र, सर्वे का पता नहीं



मामले में पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सीएम कहते हैं सभी का काम अच्छा तो जिले में क्यों जा रहे? सभी 71 विधायकों को टिकट देने की घोषणा कर देनी चाहिए, तब पता चलेगा विधायकों ने क्षेत्र के लिए कितना काम किया है। वहीं सरकार के कामों को लेकर बीजेपी आरोप पत्र पेश करेगी। इस मामले में पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सरकार की विफलताएं बताएंगे। घोषणा पत्र जारी करने के बाद उन्होंने आश्वासन दिया था लेकिन ना वे घोषणापत्र के वादे पूरे कर पाएं ना ही जनता की अपेक्षाओं को पूरा किया। शराब बंदी, बेरोजगारी भत्ता, पेंशन, पीएम आवास समेत अनेक मुद्दो पर सरकार को घेरेंगे। मुख्यमंत्री ये बताए कि पीएम आवास के लिए कितने पात्र हैं। उनके सर्वे का पता नहीं। 



खतरे में BJP के सभी 13 विधायकों की टिकट



वहीं, बीजेपी के बयान पर कांग्रेस ने चुनौती दी है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक द्वारा घोषणापत्र को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि हम बीजेपी को घोषणापत्र क्रियान्वयन का डिटेल भेजेंगे। बीजेपी के नेताओं में दम है तो किसी भी मंच पर बहस कर ले। हम कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आकर भी बहस करने को तैयार हैं। धरमलाल कौशिक के विधायको को टिकट देने बयान पर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस विधायकों से पहले धरमलाल अपनी चिंता करें। उन्होंने काम किया है तो बिल्हा से टिकट खतरे में क्यों है? BJP के सभी 13 विधायकों की टिकट खतरे में है। अगर बीजेपी में दम है तो सभी 13 विधायकों को टिकट दे दें।


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज former Chief Minister Dr. Raman Singh Congress manifesto to Raman statement of Dharamlal Kaushik पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह रमन को कांग्रेस का घोषणा पत्र धरमलाल कौशिक का बयान