कांग्रेस ने लाखों फोन से फोन पे अन इंस्टॉल कराने की घमकी दी, नरोत्तम ने कहा- कांग्रेस कर रही डर्टी पॉलिटिक्स

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
कांग्रेस ने लाखों फोन से फोन पे अन इंस्टॉल कराने की घमकी दी, नरोत्तम ने कहा- कांग्रेस कर रही डर्टी पॉलिटिक्स

BHOPAL. मप्र में सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ कांग्रेस के अभियान के फोन पे पोस्टर्स के बाद कंपनी ने उसे अपना लोगों इस्तेमाल करने से मना किया था और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी। फोन पे के इस कदम से कांग्रेस भड़क गई है। कांग्रेस ने भी कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। युवक कांग्रेस ने लाखों करोड़ों फोन से कंपनी के ऐप को अनइंस्टॉल करने की धमकी दी है। इस केस में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फोन पे की तरफ से शिकायत आती है तो सरकार उस कार्रवाई करेगी।





कांग्रेस नेता आक्रामक 





युवक कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्‍वीट कर कहा- नवंबर 2023 में शिवराज सरकार, मई 2024 में मोदी सरकार तो अनइंस्टॉल होने ही वाली है, क्या होगा अगर फोन पे उसके पहले ही लाखों-करोड़ों फोन से अनइंस्टॉल हो जाए?







— PhonePe (@PhonePe) June 26, 2023





नरोत्तम ने साधा कांग्रेस पर निशाना





गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा- फोन-पे के ट्वीट के बाद कुछ कहने को बचा नहीं है। इस प्रकरण से कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स खुलकर सामने आ गई है। नरोत्तम ने कहा- इस उम्र में कैसी लालसा और लोलुपता है सत्ता की। आप चरित्र हत्या की राजनीति पर आ गए हैं। पब्लिक सब जानती है, ये सब अच्छा नहीं है। गृहमंत्री मिश्रा ने बताया कि छिंदवाड़ा में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अजय ठाकुर, नगर अध्यक्ष समर्थ मेडा और कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों के फुटेज हमारे पास हैं। वहीं, बुरहानपुर में संदीप जाधव पर कार्रवाई की गई है।





कई शहरों में लगाए गए पोस्टर





कांग्रेस और बीजेपी के बीच पोस्टर्स को लेकर वॉर चल रहा है। कई शहरों में कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान के पोस्टर्स लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स के माध्यम से दोनों पार्टियां एक दूसरे के भ्रष्टाचार का खुलासा करने का दावा कर रही हैं। पोस्टर वॉर के बीच दो दिन पहले छिंदवाड़ा और बुरहानपुर में पोस्टर लगाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर एफआईआर भी दर्ज की गई थी। 





फोन पे ने दी चेतावनी





कांग्रेस और बीजेपी के पोस्टर वॉर के बीच फोन पे ने अपने अधिकारिक ट्विटर हेंडल से ट्वीट किया। कंपनी ने लिखा – फोन पे लोगो हमारी कंपनी का रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क है। इसके इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स का कोई भी अनाधिकृत उपयोग कानूनी कार्रवाई को आमंत्रित करेगा। हम विनम्र निवेदन करते हैं कि हम किसी राजनीतिक अभियान या पार्टी से जुड़े नहीं हैं।



 



कांग्रेस CONGRESS phone pay फोन पे