बीजेपी में रिडायर्ड IAS, पूर्व जज, पूर्व SDOP समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता हुए शामिल, सीएम चौहान ने दिलाई सदस्यता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजेपी में रिडायर्ड IAS, पूर्व जज, पूर्व  SDOP समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता हुए शामिल, सीएम चौहान ने दिलाई सदस्यता

BHOPAL. बीजेपी में शामिल हुए 2 रिटायर्ड आईएएस अफसर, एक रिटायर्ड जज, एक पूर्व एसडीओपी और कांग्रेस पार्टी के 2 पूर्व एमएलए प्रत्याशी समेत कांग्रेस और जयस के 1200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दी गई। यह कार्यक्रम बीजेपी कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में किया गया।





सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना





इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने सभी का बीजेपी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को आगे ले जाना और  बेटा-बेटियों के भविष्य को आगे ले जाने के लिए बीजेपी के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद आप लोग चुप मत हो जाना, जो सही बात है उसे गांव-गांव तक लेकर जाना है और घर-घर का दरवाजा खटखटा कर जनता को समझाना है। सीएम चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को भ्रम, झूठ और अफवाह फैलाने वाली सरकार बताया। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने देश में सबसे ज्यादा समय तक राज किया, लेकिन आदिवासी और जनता के लिए कुछ भी नहीं किया। पीएम मोदी लगातार योजनाएं ला रहे हैं, किसानों को 6 हजार रुपए दे रहे हैं। 





पूर्व IAS रविंद्र मिश्रा और वेद प्रकाश शर्मा भी लेगें बीजेपी सदस्यता





पूर्व IAS रविंद्र मिश्रा और वेद प्रकाश शर्मा को लेकर भी यह खबर थी कि वह भी बीजेपी में शामिल होंगे। इस पर वीडी शर्मा ने कहा कि वे भी जल्द ही पार्टी की सदस्यता लेंगे। रिटायर्ड IAS कवीन्द्र कियावत, रघुवीर श्रीवास्तव और खंडवा के पंधाना से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं छाया मोरे ने बीजेपी की सदस्यता ली। इसके साथ ही जबलपुर के सीहोरा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे खिलाड़ी सिंह आर्मो और आकांक्षा बघेल ने बीजेपी की सदस्यता ली।



सीएम शिवराज सिंह चौहान CM Shivraj Singh Chouhan BJP membership in Madhya Pradesh Bhopal BJP office workers joined BJP Congress workers joined BJP मध्यप्रदेश में बीजेपी सदस्यता भोपाल बीजेपी कार्यालय बीजेपी में शामिल कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी जॉइन किया