जबलपुर में इंजीनियर के ट्रांसफर पर मनाई खुशियां, नर्मदा जल से किया बिजली ऑफिस का शुद्धिकरण, जानें क्या है पूरा मामला

author-image
Vikram Jain
New Update
जबलपुर में इंजीनियर के ट्रांसफर पर मनाई खुशियां, नर्मदा जल से किया बिजली ऑफिस का शुद्धिकरण, जानें क्या है पूरा मामला

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. बिजली मुख्यालय जबलपुर के उत्तर संभाग में पदस्थ कार्यपालन अभियंता का तबादला हुआ तो उपभोक्ताओं से लेकर कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने बकायदा बिजली दफ्तर पहुंचकर नर्मदा जल से कार्यालय का शुद्धिकरण किया और विभाग के इस फैसले का स्वागत किया।

तबादला की खबर सुनकर लोगों में दिखा उत्साह

दरअसल, कांग्रेस के बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से लेकर स्थानीय उपभोक्ता उत्तर संभाग में पदस्थ कार्यपालन अभियंता (executive engineer) रवींद्र पटेल की लगातार आला अधिकारियों से शिकायतें कर रहे थे। विभागीय अधिकारियों ने कार्यपालन अभियंता का तबादला आदेश जारी करते हुए उन्हें जबलपुर के प्रभार से मुक्त कर सागर में पदस्थ कर दिया है, इसकी खबर जैसे ही लोगों को लगी तो वे उत्साहित हो उठे और नर्मदा जल लेकर बिजली विभाग के उत्तर संभाग के कार्यालय पहुंच गए और शुद्धिकरण किया।

WhatsApp Image 2024-01-20 at 19.58.55 (1).jpeg

लगातार विवादों में रहे कार्यपालन अभियंता

बिजली विभाग के अधारताल स्थित उत्तर संभाग में पदस्थ कार्यपालन अभियंता रवींद्र पटेल की कांग्रेस के नेता लगातार शिकायतें करते आ रहे है, कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा के मुताबिक कार्यपालन अभियंता के खिलाफ मीटर लगाने से लेकर सर्वे के नाम पर बिजली के उपभोक्ताओं से खुलेआम रिश्वत की मांग की जाती थी इसके अलावा मनमाना बिजली बिल देना और उपभोक्ताओं से बदतमीजी की शिकायतें भी उन्हें लगातार मिल रही थी जिसके आधार पर उन्होंने कई बार संबंधित अधिकारियों से इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, लेकिन अब जाकर एक्शन हुआ।

मंत्रोच्चार के साथ कार्यालय का शुद्धिकरण

कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और बिजली उपभोक्ताओं के मुताबिक बिजली विभाग के उत्तर संभाग में पदस्थ अधिकारी के स्थानांतरण के बाद कांग्रेसी और उपभोक्ता अधारताल स्थित बिजली दफ्तर पहुंचे और नर्मदा जल छिड़ककर मंत्रोच्चार के बीच कार्यालय का शुद्धिकरण किया है।

Jabalpur News जबलपुर न्यूज Transfer of corrupt engineer celebrated the transfer of engineer Congress Electricity Problem Solving Cell purification of electricity office with Narmada water भ्रष्ट इंजीनियर का ट्रांसफर इंजीनियर के ट्रांसफर पर मनाई खुशियां कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ बिजली ऑफिस का नर्मदा जल से शुद्धिकरण