पाटन से चुनाव लड़ने पर अमित जोगी बोले- पार्टी कहेगी तो जरूर मैदान में उतरूंगा, ​त्रिकोणीय मुकाबले की चर्चा तेज

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पाटन से चुनाव लड़ने पर अमित जोगी बोले- पार्टी कहेगी तो जरूर मैदान में उतरूंगा, ​त्रिकोणीय मुकाबले की चर्चा तेज

BHILAI. छत्तीसगढ़ में अब ​त्रिकोणीय मुकाबले की चर्चा शुरू हो गई है। कांग्रेस-बीजेपी के अलावा इस बार चुनाव में जनता कांग्रेस-बीजेपी के अलावा छत्तीसगढ़ जोगी (जेसीसीजे) और बसपा भी मैदान में हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ की हाईप्रोफाइल सीट पाटन सीएम भूपेश बघेल और सांसद विजय बघेल के मुकाबले के कारण पहले से सुर्खियों में है। इस बीच पाटन से ही अमित जोगी के चुनाव लड़ने की अटकलें भी तेज हो गई है। अगर ​अमित चुनाव लड़ते हैं, तो त्रिकोणीय मुकाबला होगा। 





अमित जोगी लड़ सकते हैं पाटन से चुनाव





जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के संरक्षक और प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी ने पाटन से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि इस बात का फैसला पार्टी करेगी। कोर कमेटी की बैठक के बाद जोगी ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि पार्टी अगर चाहेगी तो वह पाटन से चुनाव लड़ सकते हैं। यह भी कहा कि वह 29 अगस्त को पाटन जा रहे हैं। वहां की जनता से इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे। भिलाई दौरे पर पहुंचे अमित जोगी ने कहा कि इस बार गठबंधन के साथ जनता कांग्रेस जोगी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हम सभी आंचलिक दलों से गठबंधन करने जा रहे हैं। इस पर कल हम चर्चा करेंगे. इस गठबंधन की क्या रूप रेखा होगी. इस पर कल हमारे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक है, जिस पर चर्चा होगी।





नेताओं ने छत्तीसगढ़ को लूटने का कार्य किया, उनपर भी ED कार्रवाई करें





मीडिया से चर्चा के दौरान अमित जोगी ने कहा कि बीजेपी में जाने के बाद नेता व्हाइट कॉलर क्यों हो जाते हैं। ईडी की कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन छत्तीसगढ़ में जिस अंदाज में ईडी कार्रवाई कर रही है। वो चौंकाने वाला है, क्योंकि राज्य सरकार के आधे से ज्यादा ऑफिसर जेल के अंदर हैं। इससे पहले के सरकार के नेताओं ने छत्तीसगढ़ को लूटने का कार्य किया है, उन पर भी ईडी की कार्रवाई होनी चाहिए।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Amit Jogi अमित जोगी Triangular contest in Chhattisgarh Amit Jogi may contest from Patan छत्तीसगढ़ में त्रिकोणीय मुकाबला पाटन से चुनाव लड़ सकते हैं  अमित जोगी