रीवा में दलित युवक को पीटा, जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

author-image
New Update
रीवा में दलित युवक को पीटा, जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

REWA. सीधी में युवक पर पेशाब का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि रीवा में दलित से बदसलूकी का मामला सामने आया है। यहां एक दलित से मारपीट कर उसके गले में जूते की माला पहनाई गई और गांव में घुमाया। घटना 23 जून की है इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।



रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र में गंगतीरा में दलित युवक इंद्रजीत के साथ मारपीट की गई, इसके बाद उसे जूतों की माला पहनाकर गांव में उसका जुलूस निकाला गया। 





क्या हुआ था





 जानकारी के अनुसार सोहागी के रहने वाले देशपाल सिंह और हरिओम सिंह ने इंद्रजीत के साथ मारपीट की थी। दोनों आरोपियों ने मारपीट के बाद उसे धमकी दी कि यदि वो पुलिस में शिकायत की तो वो उसे जान से मार देंगे। घटना के सामने आने के बाद पीड़ित का मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 



केस में पुलिस का कहना है कि आरोपी और उसके भांजे ने देशपाल सिंह, उसके बेटे हरिओम और भांजे रिंकू के साथ मरपीट की थी और फरार हो गए थे। देशपाल ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। इस केस की जांच कर इंद्रजीत को कोर्ट में पेश करने के लिए बुलाया था, तब इंद्रजीत ने खुद से मारपीट और जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाने की जानकारी दी। घटना के बाद पुलिस ने देशपाल, हरिओम और रिंकू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद से ही तीनों फरार हैं। 



Rewa dalit रीवा दलित