बलरामपुर में जंगल में मिला लड़की का शव, सिर और गर्दन को बेरहमी से कुचला, प्रेम प्रसंग में वारदात होने की आशंका

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बलरामपुर में जंगल में मिला लड़की का शव, सिर और गर्दन को बेरहमी से कुचला, प्रेम प्रसंग में वारदात होने की आशंका

BALRAMPUR. बलरामपुर जिले के कुसमी थाना के आमादारा पाठ में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती का शव जंगल में लहूलुहान हालत में मिला है। उसका सिर और गर्दन पत्थर से कुचला हुआ था। प्रेम प्रसंग में वारदात होने की आशंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि 20 साल की लड़की अपने मामा संजय के घर आई थी। दो जून को वह घर से तैयार होकर मोबाइल लेकर निकली थी। इसके बाद से वह लापता थी। अब तीन दिन के बाद लड़की का शव लहूलुहान हालत में मिला है। 





जंगल में मिला लापता युवती का शव





जानकारी के मुताबिक सरस्वती अपनी मां के साथ अंबिकापुर में रहती थी। कुछ दिन पहले वह भुलसीकला के तेतरटोली गांव में अपने मामा संजय के घर गई थी। दो जून को वह घर से तैयार होकर मोबाइल लेकर निकली थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं आई। घर ना लौटने पर उसके परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिली। उसका मोबाइल फोन भी ऑफ आ रहा था। इसी दौरान जंगल गए लोगों ने युवती का शव पगडंडीनुमा रास्ते पर मिला। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।





ये खबर भी पढ़िए...











पत्थर से कुचला सिर और गर्दन





जंगल में शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जांच में युवती की हत्या पत्थरों से गर्दन में ताबड़तोड़ वार कर किया जाना पाया गया है। वहीं प्रेम प्रसंग में वारदात होने की आशंका भी जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में आमादारा और भुलसीकला के तीन युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Murder in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में मर्डर dead body girl found in forest head and neck brutally crushed जंगल में मिला लड़की का शव सिर और गर्दन को बेरहमी से कुचला