छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष होंगे दीपक बैज, केसी वेनुगोपाल ने जारी किया लेटर, कई दिनों से खबरें थी वायरल 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष होंगे दीपक बैज, केसी वेनुगोपाल ने जारी किया लेटर, कई दिनों से खबरें थी वायरल 



Raipur. छत्तीसगढ़ में काफी समय से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम के बदलने की चर्चा रही है। ऐसे में 12 जुलाई को कांग्रेस को नया प्रदेशाध्यक्ष मिल गया है। दीपक बैज को कांग्रेस आलाकमान ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। केसी वेनुगोपाल ने इसके लिए लेटर भी जारी कर दिया है। इसको लेकर सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं।







सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट 





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दीपक बैज को शुभकामनाएं दी है और लिखा है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष श्री दीपक बैज जी को नए दायित्व के लिए बधाई एवं शुभकामनाएँ। हमारे निवर्तमान अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम जी का संगठन का सफल नेतृत्व करने के लिए आभार।









— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) July 12, 2023





लंबे समय से खबरें वायरल थीं







छत्तीसगढ़ में लंबे समय से ये खबरें रहीं है कि मोहन मरकाम को कभी भी हटाया जा सकता है। वहीं कांग्रेसियों ने लेटर जारी होने से पहले ही यह भी मान लिया था कि दीपक बैज ही अगले प्रदेश अध्यक्ष होंगे। इसी कड़ी कई बार कार्यकर्ताओं ने दीपक बैज को बधाई संदेश भी दिया था। आज आदेश जारी होने के बाद दीपक बैज तुरंत रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं दीपक बैज के समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। 



Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार Mohan Markam मोहन मरकाम Deepak Baij has a big responsibility in Chhattisgarh New PCC Chief Deepak Baij दीपक बैज को छत्तीसगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी नए पीसीसी चीफ दीपक बैज