रायपुर में कांग्रेस  की बैठक के बाद बोले दीपक बैज- बीजेपी के पास न राम.. न बजरंगबली, मोदी के दौरे को लेकर भी कसा तंज

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायपुर में कांग्रेस  की बैठक के बाद बोले दीपक बैज- बीजेपी के पास न राम.. न बजरंगबली, मोदी के दौरे को लेकर भी कसा तंज















Raipur. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अहम बैठक की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने जिला कांग्रेस मुख्यालय में शहर कांग्रेस कमेटी रायपुर की विस्तारित बैठक में शामिल ली। सुबह 11 से 1 बजे तक शहर जिला कांग्रेस कमेटी से चर्चा के बाद दोपहर 2 से 4 बजे तक जिला कांग्रेस कमेटी रायपुर ग्रामीण का बैठक लेंगे। शाम साढ़े 4 बजे महिला कांग्रेस, सेवादल, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, आदिवासी कांग्रेस, अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक विभाग, किसान कांग्रेस के जिला और शहर कांग्रेस कमेटी, रायपुर के पदाधिकारियों के संयुक्त बैठक ली है। इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पदाधिकारियों को कई अहम निर्देश दिए हैं।



  





पीएम मोदी को लेकर कसा तंज





प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायगढ़ दौरे को लेकर बयान दिया है। दीपक बैज ने कहा कि नरेंद्र मोदी को सबसे पहले मणिपुर जाना चाहिए। मणिपुर को लेकर बात करने के लिए उनके पास सिर्फ 36 सेकंड है। उसमें भी राजनीति कर रहे हैं छत्तीसगढ़ और राजस्थान को जोड़कर। प्रधानमंत्री को मणिपुर हरियाणा जाना चाहिए छत्तीसगढ़ तो शांत प्रदेश है। मणिपुर और हरियाणा जल रहा हैं, उनको वहां की चिंता नहीं है, उनको चुनाव की चिंता है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर दिन को कुछ और बोलते हैं रात को कुछ और छत्तीसगढ़ के बड़े नेता हैं उनके हर सवाल का जवाब देना उचित नहीं है। दीपक बैज ने कहा कि हरियाणा भी जल रहा है, वहां भी जाना चाहिए. छत्तीसगढ़ शांत प्रदेश है, यहां उन्हें सत्ता चाहिए, यहां वोट मांगने आ रहे हैं. डबल इंजन की सरकार है. उन्हें मणिपुर की चिंता नहीं है, उन्हें चुनाव की चिंता है.





बीजेपी के पास ना बजरंगबली है और ना राम है- बैज





वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि कर्नाटक में बजरंगबली ने नैय्या पार लगाया है। बीजेपी के पास ना बजरंगबली है और ना राम हैं। उनका एक ही सहारा है, मोदी सहारा है. कर्नाटक और हिमाचल में हमने देख लिया है, बजरंगबली हमारे साथ हैं।



 



रायपुर न्यूज पीसीसी चीफ दीपक बैज रायपुर में कांग्रेस की बैठक सीएम भूपेश बघेल CM Bhupesh Baghel Raipur News Congress meeting in Raipur PCC Chief Deepak Baij छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News