पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की शान में देवी सिंह भाटी ने पढ़े कसीदे, कहा जब तक राजे को कमान नहीं, तब तक नहीं जाऊंगा BJP में

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की शान में देवी सिंह भाटी ने पढ़े कसीदे, कहा जब तक राजे को कमान नहीं, तब तक नहीं जाऊंगा BJP में

Jodhpur. तीसरे मोर्चे के लिए जमीन तैयार करने जोधपुर पहुंचे पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने एक बार फिर अपने बयान से वसुंधरा राजे सिंधिया के प्रति ब्लाइंड सपोर्ट उजागर किया है। तीसरे मोर्चे के लिए जनता की नब्ज टटोलने भाटी हड़ौती, ढूंढाड़ और मरुभूमि में दौरे कर रहे हैं। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए वे सीएम अशोक गहलोत के गढ़ जोधपुर पहुंचे। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जब तक वसुंधरा राजे को नेतृत्व नहीं सौंपा जाता तब तक वे बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ताओं को हाशिए पर खा जा रहा है। 





कार्यकर्ता मेरे लिए शिलाजीत की तरह







पूर्व सिंचाई मंत्री ने सर्किट हाउस में चर्चा के दौरान कहा कि कार्यकर्ता मेरे लिए शिलाजीत की तरह हैं, वे मुझ पर उम्र को हावी ही नहीं होने देते। भाटी बोले कि अलग-अलग समाजों के लोग अलग-अलग पार्टियों से संपर्क कर रहे हैं। तीसरा मोर्चा फिलहाल भविष्य के गर्भ में है। 





कांग्रेस के साथ जाने का सवाल नहीं उठता







पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने कहा कि कांग्रेस के साथ जाने का तो सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि मेवाड़, मारवाड़ और हाड़ौती में साफ सुथरी छवि वाले लोगों की तलाश चल रही है। दागी लोगों से वे दूर ही रहेंगे। उन्होंने तीसरे मोर्चे को लेकर कविता कहते हुए कहा कि जब नाव जल में छोड़ दी, तूफान में ही मोड़ दी, दे दी चुनौती सिंधु को फिर पार क्या और मंझधार क्या। 





उपेक्षा और अनदेखी बनाएगी तीसरा मोर्चा





भाटी ने कहा है कि सभी पार्टियों में कार्यकर्ताओं की अनदेखी और उपेक्षा हो रही है, ये अनदेखी और उपेक्षा ही तीसरे मोर्चे को बल देगी। उन्होंने प्रदेश की जनता से भी सहयोग की अपील की है ताकि जनता को कांग्रेस के राज से मुक्ति मिल सके। बता दें कि देवी सिंह भाटी ने सामाजिक न्याय मंच के जरिए तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट शुरु की है। 



 



देवी सिंह भाटी Former CM Vasundhara Raje तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट Devi Singh Bhati सामाजिक न्याय मंच Third Front Social Justice Forum पूर्व सीएम वसुंधरा राजे