धमतरी में रेत से भरे ट्रक ने बाइक चालक को कुचला, मौत से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगा दी आग

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
धमतरी में रेत से भरे ट्रक ने बाइक चालक को कुचला, मौत से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगा दी आग

DHAMTARI. धमतरी जिले में रेत से भरे ट्रक ने एक बाइक चालक को कुचल दिया, जिससे युवक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। दमकल टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार यह हादसा केरेगांव थाना क्षेत्र के छूही सलोनी मार्ग में हुआ। बुधवार (14 जून) देर शाम बाइक में सवार होकर छूही का युवक जगन्नाथ ध्रुव (23) सड़क से गुजर रहा था। तभी मगरलोड की ओर से एक ट्रक क्रमांक एमएच 37 टी 7711 विपरीत दिशा से आया और चालक ने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया। 





ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा





हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसे ग्रामीणों ने एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। रास्ते में युवक की मौत हो गई। इस हादसे के बाद रात में ग्रामीण आक्रोशित हो गए और रेत भरी ट्रक में आग लगा दिया। इसकी जानकारी लगते ही केरेगांव पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश दी गई। साथ ही ट्रक को फायर ब्रिगेड बुलाकर बुझाया गया। 





ये खबर भी पढ़िए...











आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगा दी आग





केरेगांव थाना प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि ट्रक की ठोकर से जगन्नाथ नाम के युवक की मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस फायर ब्रिगेड की मदद से ट्रक को बुझा लिया है। ट्रक जलाने वाले पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक हादसा देर शाम करीब 7 से 8 बजे के बीच हुआ है। घटनास्थल से केरेगांव थाने की दूरी 20 किमी है। सूचना पर आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पहुंची, तब तक ग्रामीणों ने दुर्घटनाग्रस्त रेत से भरे ट्रक को आग लगा दी थी। ग्रामीणों ने वाहनों की रफ्तार कम करने की मांग को लेकर विरोध किया। घंटेभर की मशक्कत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस अधिकारी और जवानों ने समझाया। मामले को शांत कराने के बाद ग्रामीण सड़क से हटे। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से ट्रक में लगी आग को बुझाया गया। हादसे के बाद ट्रक का चालक घटनास्थल से फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Accident in Chhattisgarh truck crushed bike rider truck crushed bike driver छत्तीसगढ़ में एक्सीडेंट ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा ट्रक ने बाइक चालक को कुचला