दिग्विजय सिंह ने दिया था सूट वाला बयान, अब CM शिवराज बोले- शादी तय हुई नहीं, लोग शेरवानी पहन के घूम रहे, CM फेस पर तंज

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
दिग्विजय सिंह ने दिया था सूट वाला बयान, अब CM शिवराज बोले- शादी तय हुई नहीं, लोग शेरवानी पहन के घूम रहे, CM फेस पर तंज

Bhopal. करीब महीने भर पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर तंज किया था कि बीजेपी में लोग अभी से शपथ ग्रहण के लिए सूट सिलवाकर बैठे हैं। तो वहीं अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर तंज कसा है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि शादी अभी तय हुई नहीं है और कुछ लोग शेरवानी सिलवाकर, उसे पहनकर घूम रहे हैं, सीएम शिवराज ने कांग्रेस के इन हालात पर वही पुरानी कहावत कह डाली कि सूत न कपास, जुलाहों में लट्ठम लट्ठ। 





गोविंद और सज्जन के जुबानी युद्ध पर भी बोले







सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बीच चली जुबानी जंग पर भी निशाना साधा। सीएम ने कहा कि अब नेता कौन है मुझे समझ नहीं आता। कोई कहते हैं भावी, फिर वही कहलवाते हैं अवश्यंभावी। फिर उन्ही के नेता प्रतिपक्ष कह देते हैं कि वे तो फेस ही नहीं हैं। अब कोई ये कहे कि नेता प्रतिपक्ष नेता ही नहीं हैं। उनको विधायकों ने कब चुना? तो ऐसे में जनता बेचारी कैसे भरोसा कर लेगी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • दमोह के स्कूल पर छात्रों का आरोप- नमाज नहीं पढ़ने पर मारते थे, कोई मरा तो दुआ पढ़वाते थे, टीचर्स बोलीं- मर्जी से किया धर्मांतरण






  • यह है मामला







    दरअसल बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा था कि क्या होगा कि यदि सीएम फेस ही चुनाव हार जाए? इसलिए सीएम का फैसला चुनाव के बाद विधायक करते हैं। यह पद्धति हमारी पार्टी में नहीं है। वहीं बाद में गोविंद सिंह ने सफाई देते हुए कहा था कि कमलनाथ ही हमारे नेता हैं। हालांकि यह सफाई उन्होंने तब दी थी जब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने उन पर तंज कसते हुए यह बयान दिया था कि गोविंद सिंह यह बताएं कि उन्हें नेता प्रतिपक्ष कौन से विधायकों ने चुना था। 





    कमलनाथ ने भी किया पलटवार







    सीएम के बयान पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया है। कमलनाथ ने ट्वीट किया कि बीजेपी की तरह झूठे नारियल फोड़ना और गाल बजाना, झूठ की मशीन को डबल स्पीड पर चलाना हमारा काम नहीं है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी की सोच किसान विरोधी है यही कारण है कि आज तक मंदसौर किसान हत्याकांड की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई। किसान पूछ रहा है कि आप ओलावृष्टि में क्यों नहीं आए? समय पर खाद बीज क्यों उपलब्ध नहीं कराया। कांग्रेस ने जो किसान कर्जमाफी की थी, उसे क्यों बंद कर दिया था। 



    कमलनाथ Kamal Nath दिग्विजय सिंह Digvijay Singh Sajjan Singh Verma सज्जन सिंह वर्मा CM शिवराज सिंह चौहान CM Shivraj Singh Chouhan Govind Singh गोविंद सिंह