भोपाल में बीजेपी पार्षद और डॉग लवर्स के बीच तनातनी, वीडियो बनाने पर भड़के रविंद्र यति, जानें क्या है पूरा मामला

author-image
Vikram Jain
New Update
भोपाल में बीजेपी पार्षद और डॉग लवर्स के बीच तनातनी, वीडियो बनाने पर भड़के रविंद्र यति, जानें क्या है पूरा मामला

BHOPAL. राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक जारी है। कुत्तों के हमले की बढ़ती घटनाओं के बीच नगर निगम की टीम लगातार एक्शन में है। नगर निगम की टीम शहर में घूम घूमकर आवारा कुत्ते पकड़ रही है लेकिन इस कार्रवाई का विरोध जताते हुए डॉग लवर्स परेशानी पैदा कर रहे हैं। कई बार निगम टीम और डॉग लवर्स के बीच टकराव की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। ऐसा ही मामला रविवार को भी सामने आया। यहां पशु प्रेमियों और बीजेपी पार्षद रविंद्र यति के बीच तनातनी हो गई। इस दौरान भड़के हुए बीजेपी पार्षद ने पशु प्रेमी महिला को धमकी दे डाली। घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानें क्या पूरा मामला

वायरल वीडियो में वार्ड क्रमांक 83 के बीजेपी पार्षद और MIC मेंबर रविंद्र यति बीच सड़क पर पशु प्रेमी महिला को धमकाते नजर आ रहे हैं। रविन्द्र यति ने नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के सामने धमकी देते हुए कहा कि मैं यहां का पार्षद हूं। संवैधानिक पद पर बैठा हूं। उन्होने आगे कहा कि किसी ने आगे मेरा वीडियो बनाया तो यहां की व्यवस्था बिगाड़ दूंगा। यह भी कहा कि बाप का राज है क्या जो मेरा वीडियो बनाओगे। वहीं इस दौरान महिला कह रही है कि आप अच्छे से बात कीजिए, वहीं पार्षद कहते है कि आप कहां रहती हो तो महिला किसी कॉलोनी का नाम लेती है इस बात पर रविंद्र यति कहते है कि आप वहां रहती लेकिन घटना यहां घट रही है।

भड़क उठे पार्षद रविन्द्र यति

वहीं वीडियो बना रहे व्यक्ति को देखकर पार्षद रविन्द्र यति भड़क उठे और जोरों से धमकाने लगे। उन्होंने कहा कि मैं संवैधानिक पद पर यहां खड़ा हूं ये वीडियो बनाने वाला कौन? मैं यहां का पार्षद हूं, तू यहां से निकल पाएगा क्या। इस दौरान उन्होने मारने तक की धमकी दे डाली। वहीं उन्होंने महिला पशु प्रेमी से कहा कि महिला पुलिस बुलाकर इसे गिरफ्तार करो। पार्षद का यह धमकी भरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना से जुड़ा से वीडियो देखें...

BJP पार्षद की पशु प्रेमी को धमकी | वीडियो हो रहा वायरल

डॉग के बच्चों को फेंकने पर मचा बवाल

बताया जा रहा है कि नसबंदी के बावजूद एक फीमेल डॉग ने बच्चों को जन्म दिया था। जिसके बाद इलाके में चौकीदारी कर रही महिला ने सभी पिल्लों को फेंक दिया था। मामले की खबर मिलते ही पशु प्रेमी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर दिया। इसके बाद जानकारी मिलने पर नगर निगम की टीम के साथ इस वार्ड के बीजेपी पार्षद रविन्द्र यति भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान कुत्तों को पकड़ने को लेकर बीजेपी पार्षद और पशु प्रेमियों के बीच तीखी बहस हो गई। गहमागहमी के बीच पार्षद इतना भड़क गए की उन्होने धमकी दे डाली।

बता दें कि राजधानी भोपाल में आवारा कुत्तों के हमलों की बढ़ती घटनाओं को लेकर सीएम डॉ. मोहन यादव ने गंभीरता जताते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए है। जिसके बाद से नगर निगम की टीम आवारा कुत्तों को पड़कने में लगी हुई है, लेकिन टीम को डॉग लवर्स (पशु प्रेमी) के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस तरह की कार्रवाई का विरोध जताने के मामले बढ़ने के बाद डॉग लवर्स पर FIR भी दर्ज हो चुकी हैं। वहीं रहवासी और पशुप्रेमी भी एक दूसरे के विरुद्ध लामबंद होते जा रहे हैं।

Bhopal News भोपाल न्यूज Dispute between BJP councilor and dog lovers Bhopal BJP councilor Ravindra Yeti threatening video goes viral Bhopal dog bite case बीजेपी पार्षद और डॉग लवर्स में विवाद भोपाल बीजेपी पार्षद रविन्द्र यति धमकी भरा वीडियो वायरल भोपाल डॉग बाइट मामले