कोटा में MBA पास दोहिती ने नाना-मामा पर करवाया था हमला, दुकान की कमाई देख हिस्ट्रीशीटर दोस्त के साथ साजिश रची

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
कोटा में MBA पास दोहिती ने नाना-मामा पर करवाया था हमला, दुकान की कमाई देख हिस्ट्रीशीटर दोस्त के साथ साजिश रची

KOTA. कोटा में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। इसमें दो कपड़ा व्यापारियों पर हुए हमले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। ये हमला किसी और ने नहीं बल्कि घर की दोहिती ने ही करवाया था। वह भी केवल पैसों के लिए। एमबीए पढ़ी-लिखी दोहिती ने अपने हिस्ट्रीशीटर दोस्त के साथ प्लानिंग की और अपने मामा-नाना पर बदमाशों से हमला करवा दिया। आरोपी दोहिती को पुलिस ने 13 जून को गिरफ्तार किया और 14 को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश से उसे जेल भेज दिया गया है।





पुलिस ने पूछताछ की तो बताया कि वह नाना और मामा के कपड़ों की दुकान की कमाई को देख लालच में आ गई थी। रुपए हड़पने के लिए ही उसने अपने हिस्ट्रीशीटर दोस्त इमरान उर्फ पर्ची के साथ पूरा प्लान बनाया।





लालच में आकर साजिश रची





अदिति अपने माता पिता के साथ अपने नाना नेमीचंद अग्रवाल के यहां लाडपुरा इलाके में रहती थी। अदिति एमबीए की स्टूडेंट रही है। इस दौरान वह कई बार अपने नाना और मामा के साथ कपड़ों की दुकान पर भी जाती थी। मार्च से जून महीने में जब सीजन रहता तो वह दुकान संभालती थी। सीजन में दुकान का प्रॉफिट देख अदिति लालच में आ गई। उसने सोचा कि यदि नाना नेमीचंद और मामा राकेश दुकान पर नहीं आएंगे तो सारा हिसाब उसके पास ही रहेगा। इसी को देखते हुए अदिति ने इमरान के साथ मिलकर पूरा प्लान बनाया।





ये भी पढ़ें...











 रैकी के बाद की वारदात





15 मार्च को व्यापारी नेमीचंद अपने बेटे राकेश के साथ सुबह 9 बजे घर से क्लॉथ मार्केट स्थित दुकान जाने के लिए निकले थे। कार के टायर में हवा नहीं होने से दोनों स्कूटी से जा रहे थे। रास्ते में सरोवर टॉकीज के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान लोहे के पाइप और रॉड से हमले में दोनों घायल हो गए थे।





शक से मुख्य आरोपी तक पहुंची पुलिस





इससे पहले आरोपियों ने रैकी की। पुलिस को बताया कि नेमीचंद और राकेश हमेशा कार से दुकान जाते थे। घटना वाले दिन घर के बाहर खड़ी कार के 3 टायरों में हवा नहीं थी इस वजह से दोनों स्कूटर से गए। इस वजह से पुलिस को शक था कि साजिश में कोई घर का व्यक्ति शामिल है। पुलिस ने संदिग्ध पर नजर रखी। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा कर दिया।





घटना के बाद अलग मकान में रहने लगे





घटना के बाद अदिति अपने माता-पिता के साथ 80 फीट रोड स्थित बोरखेड़ा के नम्रता आवास में रहने लगी। पूछताछ में सामने आया कि नाना के जवाहर नगर इलाके में स्थित मकान को लेकर भी विवाद था। अदिति जवाहर नगर वाले मकान में अपनी मां के लिए बराबर का हिस्सा चाहती थी। इन सभी बातों को लेकर अदिति के मन में पहले से गुस्सा चल रहा था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि हिस्ट्रीशीटर इमरान (32) भी लाडपुरा इलाके में रहता है।





वारदात करने वाला आदतन अपराधी





पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अदिति, इमरान को 3-4 साल से जानती थी। इमरान के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में 20 मामले दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। वहीं, इस मामले में अब तक माजिद उर्फ लंबु, मोहम्मद अफजल उर्फ सन्नी, साहिल उर्फ साहिल केरी, सिराज अहमद उर्फ चिग्गा, शाहरुख अंसारी उर्फ अख्तर हुसैन उर्फ कद्दू, जसवंत उर्फ जस्सु, इमरान उर्फ पर्ची व अदिति मित्तल गिरफ्तार हो चुके हैं।



एमबीए युवती हिस्ट्रीशीटर के साथ मामा नाना पर करवाया हमला कोटा समाचार एमबीए पास युवती का कारनामा कोटा में मामा-नाना पर कराया हमला Kota News MBA girl attacked maternal uncle with history-sheeter MBA pass girl act Mama-Nana attacked in Kota राजस्थान न्यूज Rajasthan News