ड्रीम गर्ल ने विपक्षी सांसदों की ओर से ज्यादा सवाल उठाए जाने को बताया मोदी के खिलाफ बगावत

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ड्रीम गर्ल ने विपक्षी सांसदों की ओर से ज्यादा सवाल उठाए जाने को बताया मोदी के खिलाफ बगावत

NEW DELHI. विपक्षी खेमे के करीब डेढ़ सौ सांसदों के निलंबन पर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले में ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री सांसद हेमा मालिनी भी उतर आईं हैं। हेमा मालिनी ने सांसदों के सस्पेंशन की जो वजह बताई है, वह काफी हैरान करने वली है। दरअसल, कांग्रेस नेता ने मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कह रही हैं कि विपक्षी सांसदों ने बहुत सारे सवाल उठाए और अजीब व्यवहार किया, इसलिए उन्हें निलंबित कर दिया गया। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत किया है। इसीलिए इन सांसदों को निलंबित कर दिया गया है।

मोदी की खिलाफत

हेमा मालिनी ने कहा कि सभी को संसद के नियमों के अनुसार व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने ऐसा नहीं किया और निलंबित हो गए। उन्होंने कहा कि विपक्ष का एकमात्र लक्ष्य संसद को बाधित करना और मोदी सरकार की खिलाफत करना है। वहीं, हेमा मालिनी का ये वीडियो शेयर करते हुए तेलंगाना कांग्रेस नेता सामा राम मोहन रेड्डी ने कहा कहा है कि आखिरकार बीजेपी के एक सांसद ने कांग्रेस और विपक्षी सांसदों के निलंबन की वजह का खुलासा कर दिया है।

अमित शाह के बयान की मांग

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की टिप्पणी लोकसभा और राज्यसभा के दोनों सदनों के करीब डेढ़ सौ सांसदों को शेष शीतकालीन सत्र के लिए निलंबित किए जाने के बाद आई है। संसद में हंगामे के बाद सांसदों पर निलंबन की कार्रवाई की गई है। विपक्षी सांसद लोकसभा की सुरक्षा में हुई चूक मामले में सदन में गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग कर रहे थे। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा था कि सदन में सुरक्षा संबंधी कोई भी घटना सचिवालय के दायरे में आती है और वह केंद्र को हस्तक्षेप नहीं करने देंगे।

India PM Modi BJP 4 INDIA संसद में हंगामा Lok Sabha Rajya Sabha Dream girl Hema Malini BJP MP Dream girl Hema Malini BJP MP बीजेपी सांसद निलंबित smoke attack Lok Sabha Rajya Sabha Indian parliament parliament