छत्तीसगढ़ में अमित शाह के आने की तैयारी शुरू,दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में होगी विशाल सभा, 22 जून को आएंगे शाह

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में अमित शाह के आने की तैयारी शुरू,दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में होगी विशाल सभा, 22 जून को आएंगे शाह

नितिन मिश्रा, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में चुनावी साल में बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की आवाजाही शुरू हो गई है। दुर्ग में 22 जून को अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर आ रहें हैं। रविशंकर  स्टेडियम में विशाल सभा आयोजित की जाएगी। इससे पहले 17-18 जून को कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ केंद्र के 9 साल पूरे होने लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। 





दुर्ग में अमित शाह का दौरा 





मिली जानकारी के मुताबिक 22 जून को देश कि गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। जिसके दौरान दुर्ग में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और मोदी सरकार में 9 साल की उपलब्धियों को गिनाएंगे। मोदी सरकार आने के बाद देश में हुए बदलाव को लोगों के सामने प्रस्तुत करेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता तैयारियों में लग गए हैं। छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिरी में चुनाव होना है इसलिए भी ये दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा हुआ था। जिसके बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी का शुरू हो गई थी। अमित शाह के दौरे में क्या खास होगा ये देखना दिलचस्प होगा। 





शाह के दौरे से पहले होगा सम्मेलन





पूर्व महापौर और विधानसभा कार्यक्रम प्रभारी चंद्रिका चंद्राकर ने कहा कि अमित शाह की सभा के साथ-साथ केंद्र की मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों पर भी विभिन्न कार्यक्रम किया जाना है। जिसके उपलक्ष्य में प्रदेश के हर ज़िले में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसी कड़ी में 22 जून को अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। उससे पहले 18 जून को आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में के मोदी सरकार 10 महत्वपूर्ण योजनाओ के लाभ पाने वाले 10–10 हितग्राहियों को अपने अपने वार्ड से लेकर आए ताकि उन सभी लाभार्थियो का अभिनंदन किया जा सके।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Home Minister Amit Shah अमित शाह Durg News दुर्ग न्यूज BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़