दुर्ग में ट्रक के नीचे आया 4 लोगों का एक परिवार, मासूम और पिता की चली गई जान, पत्नी- बेटी बुरी तरह घायल

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
दुर्ग में ट्रक के नीचे आया 4 लोगों का एक परिवार, मासूम और पिता की चली गई जान, पत्नी- बेटी बुरी तरह घायल

नितिन मिश्रा, DURG-BHILAI. दुर्ग जिले में एक ट्रक ने चार लोगों के एक परिवार को कुचल दिया। जिसमें 4 साल के मासूम और उसके पिता की मौक़े पर मौत हो गई। वहीं पत्नी और बेटी बुरी तरह चोटिल हो गई हैं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है। परिवार को उचित मुआवजा दिलाने लोगों में आक्रोश है। 





रायपुर का है परिवार





जानकारी के मुताबिक रायपुर के अमलीडीह के रहने वाले राजेंद्र बारले अपने परिवार के साथ अपने गांव अमलेश्वर जा रहे थे। परिवार में पत्नी, बेटी और एक बेटा है। पाटन-अमलेश्वर सड़क से जाते वक्त मोतीपुर चौराहे के पास बाइक सवार परिवार को हाईस्पीड कैप्सूल  ने टक्कर मार दी। जिसके बाद पूरा परिवार बाइक सहित ट्रक के नीचे आ गया और पूरा ट्रक उनके ऊपर से कुचलते हुए निकल गया। ट्रक चालक घटना के बाद भागने की फिराक में था लेकिन गाड़ी पहियों के नीचे फस जाने से भाग नहीं पाया। वहीं मौक़े पर 40 साल के राजेंद्र बारले और 4 साल के मासूम प्रभात की मौक़े पर मौत हो गई। पत्नी और बेटी को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 





घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया 





पाटन-अमलेश्वर रोड पर हुई घटना के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी होनी शुरू हो गई। पूरा परिवार ट्रक के नीचे आ जाने पर लोग आक्रोशित हो गए और सड़क पर बैठ गए। गुस्साए लोगों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है। साथ ही खराब सड़क इस दुर्घटना का कारण है जिसकी जल्दी से जल्दी मरम्मत कराई जाए।





सीएम ने मुआवजे का किया ऐलान





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घायल परिवार के लिए मुआवजा देने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि  पाटन ब्लॉक के मोतीपुर में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है।हादसे में मृतक श्री राजेंद्र बारले और उनके पुत्र प्रभात बारले की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करे एवं उनके परिवार को यह आघात सहने की शक्ति मिले।इस कठिन समय में परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा करता हूँ। हादसे में घायल उनकी पत्नी और पुत्री के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।







— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) July 2, 2023



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Durg-Bhilai News दुर्ग-भिलाई न्यूज Two People Died in Road Accident Truck crushed 4 members of a family in Durg सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत दुर्ग में ट्रक ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों को कुचल दिया