छत्तीसगढ़ महादेव सट्टा एप मामले में 2 और गिरफ्तारियां, बचाव पक्ष बोला- झूठा केस, ED को मिल गई आरोपियों की रिमांड

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ महादेव सट्टा एप मामले में 2 और गिरफ्तारियां, बचाव पक्ष बोला- झूठा केस, ED को मिल गई आरोपियों की रिमांड

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप मामले में 2 और गिरफ्तारियां की गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आरोपियों को गिरफ्तार कर स्पेशल कोर्ट में पेश किया। दोनों आरोपियों की रिमांड स्पेशल कोर्ट ने 17 जनवरी तक ईडी को सौंप दी है। इस दौरान बचाव पक्ष के वकील ने झूठा केस होने का दावा भी किया। आरोपियों का नाम अमित अग्रवाल और नितिन त्रिपितवाला है।

cg mahadev betting app case the sootr.jpgमहादेव सट्टा एप मामले में ईडी ने अमित अग्रवाल और नितिन अग्रवाल को किया गिरफ्तार

जांच में अब तक 2 करोड़ से ज्यादा का लेनदेन

ईडी के अभियुक्त डॉ. सौरभ पांडेय ने बताया है कि अनिल कुमार अग्रवाल महादेव सट्टा एप में पार्टनर की भूमिका में रहा है। अमित अग्रवाल उसी का करीबी है। अनिल अग्रवाल ने अमित अग्रवाल को दुबई से पैसे भेजे थे। अमित अग्रवाल ने उस पैसों से यहां कई प्रॉपर्टी भी बनाई है। जांच में अब तक 2 करोड़ से ज्यादा का लेनदेन दिखा है। 1 जनवरी को जो सप्लीमेंट्री चालान स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया था, उसमें अनिल अग्रवाल और नितिन त्रिपितवाला का नाम रखा गया था। इस अनिल अग्रवाल का भाई है अमित अग्रवाल जिसे आज कोर्ट में पेश किया गया है।

बचाव पक्ष के वकील ने बोला- झूठा केस

दोनों आरोपियों को स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया, जहां ईडी को आरोपियों की 17 तारीख तक की रिमांड मिल गई है। जब कोर्ट में सुनवाई खत्म हुई तब आरोपियों को प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस लेकर जाना था। आरोपी कोर्ट से निकले और अपना चेहरा छुपाने लगे। उस वक्त बचाव पक्ष के वकील ने कुछ भी कहने से इनकार किया। हालांकि लिफ्ट में जाते-जाते बचाव पक्ष के वकील ने सिर्फ इतना ही कहा कि ये झूठा केस है।

रायपुर विशेष कोर्ट ईडी ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार ईडी छत्तीसगढ़ महादेव सट्टा एप Raipur Special Court ED arrested 2 accused ED Chhattisgarh Mahadev Satta App