छत्तीसगढ़ के महादेव सट्टा एप मामले में आरटीओ एजेंट के घर ईडी की दबिश, घरवालों से हुई पूछताछ

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के महादेव सट्टा एप मामले में आरटीओ एजेंट के घर ईडी की दबिश, घरवालों से हुई पूछताछ

Raipur. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर महादेव सट्टा एप मामले में दबिश दी है, इस बार आरटीओ एजेंट का काम करने वाले राजेश मिश्रा के घर ईडी के अधिकारी पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि राजेश मिश्रा का कनेक्शन गिरफ्तार कॉन्स्टेबल भीम सिंह से हैं। आज ही ईडी के अधिकारी भीम सिंह के घर भी पहुंचे जहां घर में ताला बंद होने के कारण ईडी के अधिकारियों ने नोटिस चस्पा कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार ईडी की टीम ने हाउसबोर्ड स्थित राजेश मिश्रा के घर पर दबिश देकर परिवार वालों से पूछताछ की।

आरटीओ एजेंट राजेश मिश्रा के घर ईडी

आरटीओ एजेंट राजेश मिश्रा के घर ईडी की टीम ने रेड की, इस कार्रवाई के दौरान राजेश मिश्रा के पिता राधामोहन मिश्रा मौजूद रहे। ईडी के अधिकारियों ने राधामोहन मिश्रा से पूछताछ की है। बताया गया है कि राधामोहन भी पहले आरटीओ एजेंट का काम किया करते थे। छत्तीसगढ़ में महादेव एप केस की जांच पड़ताल के दौरान जिस पुलिस आरक्षक भीम सिंह यादव को ईडी की टीम ने गिरफ्तार किया है, उसका लिंक राजेश मिश्रा से जुड़ें होने की खबरें हैं। सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त प्रवर्तन निदेशायल के अधिकारी राजेश मिश्रा के एचआईजी आवास पहुंचे उस वक्त राजेश अपने घर पर मौजूद नहीं था, जिसके बाद परिजनों से ईडी की टीम ने पूछताछ की है।

विधानसभा चुनाव के दौरान महादेव एप बड़ा मुद्दा

ईडी की टीम ने दुर्ग में कार्रवाई से पहले दुर्ग में ही गिरफ्तार आरक्षक भीम सिंह यादव की पत्नी को पूछताछ के लिए समन भेजा था। भीम सिंह की पत्नी पर आरोप है कि उसके खाते में बड़ी बड़ी रकमों का ट्रांजेक्शन हुआ है। ईडी की टीम जब भीम सिंह यादव के घर पर उनकी पत्नी को समन देने गई तो वो भी घर पर मौजूद नहीं थी। भीम सिंह यादव के घर पर ताला लटका मिला था। टीम ने यादव के घर पर समन का नोटिस चस्पा कर दिया था। देश की चर्चित महादेव एप घोटाले की जांच से सभी लोगों के तार जुड़े हैं। महादेव एप के जरिए करोड़ों रुपए की हेराफेरी करने वाले सौरभ चंद्राकर तक अभी तक ई़डी नहीं पहुंच पाई है। कुछ दिनों पहले ही दुबई में सौरभ चंद्राकर को इंटरपोल की मदद से नजरबंद कर लिया गया है। महादेव एप के पैसों को लेकर बीजेपी ने चुनाव के दौरान कांग्रेस और भूपेश बघेल पर बड़े आरोप लगाए थे। विधानसभा चुनाव के दौरान महादेव एप बड़ा मुद्दा भी बना था।

Raipur News Chhattisgarh News ED raids RTO agents house in Chhattisgarh Mahadev Satta App case family members interrogated छत्तीसगढ़ में आरटीओ एजेंटों के घर ईडी का छापा महादेव सट्टा ऐप मामला परिवार के सदस्यों से पूछताछ छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार