कांकेर में तड़के पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़,1 महिला माओवादी का शव सहित 303 बोर रायफल बरामद 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कांकेर में तड़के पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़,1 महिला माओवादी का शव सहित 303 बोर रायफल बरामद 

याज्ञवल्क्य मिश्रा, Kanker. जिले के छोटेबेठिया इलाके के बीनाकुंडा में पुलिस ने दावा किया है कि उसकी माओवादियों से मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ सुबह करीब सात बजे हुई है। इस मुठभेड़ को लेकर आईजी बस्तर ने बताया है किॉ मुठभेड़ के बाद पुलिस को सर्चिंग के दौरान एक महिला माओवादी का शव मिला है।





इसी इलाके में जलाई थी गाड़ियां





हालिया दिनों प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण में लगी मशीनों सहित सात गाड़ियों को नक्सलियों ने भस्मीभूत कर दिया था। पुलिस लगातार इलाके की घेराबंदी में लगी हुई थी। कांकेर डीआरजी और सीमा सुरक्षा बल 132 का संयुक्त दल इस इलाके की सर्चिंग कर रहा था।





ये खबर भी पढ़िए....











RKB डिवीजन और मेंढकी LOS के दस्ते से मुठभेड़ का दावा





कांकेर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छोटेबेठिया ईलाके में आरकेबी डिवीजन सचिव और मेंढकी एलओएस के दस्ते की मौजूदगी थी। इनकी सर्चिंग कोटरी नदी के पूर्वी क्षेत्र के आमातोला बिनागुंडा और कालपर की गई। सर्चिंग के दौरान यह मुठभेड़ इसी दस्ते के साथ हुई। मारी गई महिला नक्सली की अभी पहचान नहीं हो पाई है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Encounter in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में मुठभेड़ Naxalites encounter with police vehicles burnt in area पुलिस नक्सलियों की मुठभेड़ इलाके में जलाई गाड़ियां