जबलपुर में विदेश से दूल्हा बनने आया था इंजीनियर, पहुंच गया हवालात, करना चाह रहा था दूसरी शादी

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जबलपुर में विदेश से दूल्हा बनने आया था इंजीनियर, पहुंच गया हवालात, करना चाह रहा था दूसरी शादी

नील तिवारी, JABALPUR. अमेरिका से जबलपुर शादी करने आए इंजीनियर को दूसरी शादी का ख्वाब भारी पड़ गया, जब मंडप की जगह उसे हवालात जाना पड़ गया। दरअसल, जबलपुर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पुनीत नगर निवासी इंजीनियर अमन श्रीवास्तव पिछले कई वर्षों से अमेरिका में रह रहा है। जिसने विदिशा की शैली श्रीवास्तव से पहली शादी की थी। अब पहली पत्नी को छोड़ वह 49 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी करने जबलपुर आया था, पर इसकी खबर उसकी पत्नी शैली को लग गई और उसने अधारताल थाने में जाकर अमन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, शारीरिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमन को थाने में बैठा लिया।

पत्नी का आरोप- 2005 में हुई शादी, बच्चों को छीना

पहली पत्नी शैली ने बताया कि उसकी शादी फरवरी 2005 में अमन से हुई थी, पर उसके कुछ सालों बाद ही उनमें झगड़े के बाद अमन ने उसे अमेरिका से वापस घर भेज दिया और उनके 15 साल के बेटे और 12 साल की बेटी को वहीं रोक लिया। बाद में कोविड के चलते बच्चों को ना भेजने के बाद, अब वह उसे अपने बच्चों से भी मिलने नहीं दे रहा है और दोनों के फोन भी बंद करवा दिए हैं। वीडियो कॉल पर बच्चों से बात करने पर शैली को महसूस हुआ कि अमन से बच्चे भीपरेशान हैं। इसी दौरान अमन ने दूसरी शादी प्लान कर ली और बीते रोज जबलपुर आ गया। शैली का आरोप है कि अमन 18 साल की शादी के बंधन को बिना तलाक दिए ही अनदेखा कर दूसरी शादी की तैयारी में जुटा है।

Jabalpur News Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज जबलपुर समाचार Engineer came from abroad for second marriage engineer's second marriage stopped on wife's complaint Reached the police station due to second marriage विदेश से दूसरी शादी करने आया इंजीनियर पत्नी की शिकायत पर इंजीनियर की दूसरी शादी रुकी दूसरी शादी के चक्कर में थाने पहुंचा