ग्वालियर में अक्षया मर्डर की चश्मदीद बोली- कातिल का एनकाउंटर करे पुलिस, एसपी तक से की थी शिकायत, पर नहीं हुई कार्रवाई

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर में अक्षया मर्डर की चश्मदीद बोली- कातिल का एनकाउंटर करे पुलिस, एसपी तक से की थी शिकायत, पर नहीं हुई कार्रवाई

Gwalior. ग्वालियर में दो दिन में पूर्व डीजीपी की रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी उपदेश उर्फ मोंटी रावत को पुलिस ने डबरा से गिरफ्तार कर लिया है। इस मर्डर केस में 4 नाम सामने आए हैं। उपदेश गोली मारने वाले मुख्य आरोपी सुमित रावत का भाई है। इधर इस पूरे हत्याकांड की चश्मदीद सोनाक्षी ने कहा है कि आरोपी एक साल से उसे परेशान कर रहा था, पत्थर मारता था, पीछा करता था और रास्ता रोक लेता था, एसपी तक से शिकायत की थी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोनाक्षी ने मांग की है कि मेरी सहेली अक्षया को मारने वाले सुमित का पुलिस एनकाउंटर करे। ताकि छेड़छाड़ करने वालों को कड़ा संदेश मिल सके। 







  • यह भी पढ़ें 



  • शहडोल में पति ने सब्जी में डाले ज्यादा टमाटर तो पत्नी रूठकर मायके पहुंच गई, पुलिस कह रही शराब के नशे में मारपीट का मामला






  • पता नहीं था कि यह शैतान मेरी बेस्ट फ्रेंड को छीन लेगा







    इस घटना की चश्मदीद सोनाक्षी ने बताया कि आरोपी सुमित उसे एक साल से परेशान कर रहा था, कभी घर के दरवाजे पर पत्थर मारता था, तो कभी पीछा करता रहता था, कई मर्तबा उसने रास्ता भी रोका। पुलिस से कई शिकायतें कीं, यहां तक कि एसपी ऑफिस में भी शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोनाक्षी बोली कि पता नहीं था कि यह शैतान मेरी सहेली को ही छीन लेगा, वह आया तो मुझे मारने था लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था और गोली अक्षरा को लग गई। सोनाक्षी ने सुमित रावत और उपदेश दोनों के एनकाउंटर की मांग की है। 





    मां से भी की थी शिकायत तो वह बोली कि पढ़ाई छोड़ दो





    सोनाक्षी कर मां करुणा ने बताया कि हमने कई मर्तबा डायल 100 पर कॉल कर शिकायत की थीं। एक बार सुमित की मां से भी शिकायत की थी, तो उसने दो टूक कह दिया था कि आप अपनी बेटी को संभालो, हम अपने बेटे से कुछ नहीं कह सकते। चाहे तो अपनी बेटी की पढ़ाई छुड़वा दो। करुणा का कहना है कि एक बार सुमित ने उन पर भी गोली चला दी थी, लेकिन वे बच गई थीं। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उनकी बेटी सोनाक्षी डिप्रेशन में जा चुकी है। उसका सुसाइड करने का मन होता है। 





    यह है मामला







    ग्वालियर में 10 जुलाई की रात अक्षया सिंह यादव की बीच सड़क गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अक्षया पूर्व डीजीपी सुरेंद्र सिंह यादव की रिश्तेदार थी। इस हमले के दौरान एक्टिवा में सोनाक्षी पीछे बैठी हुई थी। इस वारदात के बाद से ही मुख्य आरोपी सुमित रावत फरार है। जिस पर पुलिस ने 30 हजार का ईनाम घोषित किया है। 



    Akshaya murder case चश्मदीद ने की मांग आरोपी के एनकाउंटर की मांग अक्षया मर्डर केस eyewitnesses demand demand for encounter of the accused Gwalior News ग्वालियर न्यूज़