कोरबा में उधारी के रुपए मांगने गए किसान को डंडे से जमकर पीटा, अस्पताल में हुई मौत, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में उधारी के रुपए मांगने गए किसान को डंडे से जमकर पीटा, अस्पताल में हुई मौत, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  

KORBA. कोरबा में एक किसान को उधार में दिए रुपए मांगना भारी पड़ गया। यहां उधारी के रुपए लेने पहुंचे किसान से लेनदार व्यक्ति और उसके साथियों ने जमकर मारपीट की गई। जिसमें वह गंभीर रूप घायल हो गया। गुरुवार को इलाज के दौरान किसान ने दम तोड़ दिया। घटना कुसमुंडा थाना क्षेत्र के तेंदुवा गांव में हुई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए फरार आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।





जानें क्या है मामला





बताया जा रहा है कि किसान ओमप्रकाश राजवाड़े ने बिरदा गांव में रहने वाले अपने परिचित मुंडा यादव को ट्रैक्टर खरीदने के लिए रुपए उधार दिए थे। लेकिन ट्रैक्टर खरीदने के काफी वक्त से मुंडा यादव रुपए वापस नहीं लौटा रहा था। किसान ने रुपए मांगने के लिए कई फोन भी किए लेकिन मुंडा यादव ने फोन उठाना भी बंद कर दिया था। उधार दिए रुपए मांगने के लिए किसान ओमप्रकाश मुंडा यादव से मिलने के लिए बिरदा गांव पहुंचा। यहां दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। इस बीच मुंडा यादव के कुछ साथी भी मौके पर पहुंच गए और सभी ने मिलकर ओमप्रकाश पर डंडे और हाथ-पैर से जमकर पिटाई कर दी। हमले में ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मुंडा यादव और उसके साथी जहां फरार हो गए। 





मारपीट में गंभीर किसान ओमप्रकाश की अस्पताल में हुई मौत





इधर, परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, तो सभी मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश को कोरबा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ओमप्रकाश की मौत हो गई। किसान की मौत के बाद मामले में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम करवाया। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।





ये खबर भी पढ़ें.. 





छत्तीसगढ़ पीसीसी की सूची जारी, 163 सदस्यों वाली है बैज की पीसीसी टीम, मरकाम के तीन क़रीबियों की छूट्टी





मामले में पीड़ित परिवार का बयान दर्ज





सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि इस घटना पर पीड़ित परिवार का बयान दर्ज किया गया हैं। घटना कुसमुंडा थाना क्षेत्र में हुई है। इसलिए संबंधित थाने को भी घटना की जानकरी दे दी गयी हैं। हत्या के इस मामले में कुसमुंडा पुलिस को जानकारी मिलने के बाद आरोपियों की पतासाजी की जा रही हैं। बताया जा रहा हैं कि ओमप्रकाश की मौत की खबर के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Korba News कोरबा न्यूज Farmer murder in Korba murder in loan dispute farmer beaten with stick कोरबा में किसान की हत्या उधार रुपए विवाद में हत्या किसान से डंडे से मारपीट