पहले पत्नी को जमकर पीटा, फिर पिता ने घोंट दिया 12 दिन के बेटे का गला, सामने आई हत्या की हैरान करने वाली ये वजह

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
पहले पत्नी को जमकर पीटा, फिर पिता ने घोंट दिया 12 दिन के बेटे का गला, सामने आई हत्या की हैरान करने वाली ये वजह

BHOPAL. अक्सर आपने बेटी के जन्म पर मायूसी और बेटे के जन्म पर खुशियां मनाए जाने के किस्से देखे और सुने होंगे। घर में बेटा पैदा हो, इस ख्वाहिश में लोग न जाने क्या-क्या जतन करते हैं। लेकिन बैतूल जिले में इसका उल्टा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पिता ने बेटे की जन्म खुशियों को मातम में बदल दिया। इस कलयुगी पिता ने 12 दिन पहले जन्मे बेटे का गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। साथ ही पत्नी से जमकर मारपीट की। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह जानकर पुलिस भी हैरान हो गई। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसे बेटी की इच्छा थी लेकिन बेटा पैदा हो गया। इसलिए उसने बच्चे की हत्या कर दी।

कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत

यह सनसनीखेज वारदात बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र की पाढर चौकी के ग्राम बज्जरवाड़ा में हुई। यहां रहने वाला अनिल उइके जिसके 5 और 7 साल के दो बेटे हैं। अनिल के घर 12 दिन पहले एक और बेटे ने जन्म लिया। अनिल चाहता था कि दो बेटों के बाद उसके घर बेटी का जन्म हो। लेकिन घर में तीसरे बेटे का जन्म हो गया। इसी बात को रविवार शाम पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा, जिसके बाद पत्नी बच्चे को छोड़कर घर से चली गई। मौका पाकर आरोपी ने अपने 12 दिन के मासूम बेटे का गला घोंट दिया। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। घटना की जानकारी लगते ही पाढर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। पुलिस के मुताबिक- घटना के वक्त आरोपी अनिल शराब के नशे में था।

शराब के नशे में मासूम बेटे की हत्या

कोतवाली पुलिस के अनुसार पत्नी तीसरी बार गर्भवती हुई तो वह चाहता था कि बेटी हो, लेकिन उसने बेटे को जन्म दिया। ये आरोपी को नागवार गुजरा। पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था। विवाद के बीच उसने पत्नी रुचिका को पीटना शुरू कर दिया। बचने के लिए पत्नी बच्चे को छोड़कर गांव में भाग गई। इस बीच अनिल ने बेटे का गला घोंट दिया। पुलिस के अनुसार, बजरवाड़ा निवासी अनिल पिता रामू उइके रविवार शाम घटना के वक्त नशे में था।

बेटी की चाह में बेटे को मार डाला

पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया कि आरोपी पिता ने बताया कि वह दो बच्चों के बाद पत्नी को ऑपरेशन करने के लिए कह रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं हुई। इसके बाद वह गर्भवती हो गई और तीसरी बार भी उसने बेटे को जन्म दे दिया, जबकि वह चाहता था कि उसके घर बेटी हो जाए। उसने कबूल किया है कि उसने बेटी की चाह में अपने बेटे की हत्या की है।

आरोपी अनिल के खिलाफ केस दर्ज

मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं 12 दिन के मासूम बेटे की हत्या का मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Father murdered innocent son 12 day old baby murdered son murdered for love of daughter Betul Crime News Betul News पिता ने की मासूम बेटे की हत्या 12 दिन के बच्चे की हत्या बेटी की चाह में बेटे की हत्या बैतूल क्राइम न्यूज बैतूल न्यूज