सीधी पेशाब कांड पर ''एमपी में का बा'' लिखना पड़ा भारी, बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी ने की शिकायत

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
सीधी पेशाब कांड पर  ''एमपी में का बा'' लिखना पड़ा भारी, बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी ने की शिकायत

BHOPAL. गायिका नेहा सिंह राठौर पर एफआईआर दर्ज हुई है। उन पर केस मध्य प्रदेश के हबीबगंज थाने में दर्ज कराया गया है। नेहा सीधी पेशाब कांड पर एक गाना लाने वाली हैं, जिसे लेकर उन्होंने गुरुवार को पोस्ट किया था। ‘एमपी में का बा’ टाइटल के इस पोस्ट को लेकर उनपर केस दर्ज किया गया है। नेहा के खिलाफ शिकायत बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी सूरज खरे ने की है। 







— Neha Singh Rathore (@nehafolksinger) July 6, 2023





क्या कहा गया शिकायत में 





हबीबगंज थाने में की गई शिकायत में कहा गया है कि नेहा ने सीधी घटना के आरोपी को आरएसएस की यूनिफॉर्म पहने बताया है। शिकायत के बाद नेहा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। नेहा ने ट्वीट कर कहा है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भाजपा नेता ने आदिवासी व्यक्ति के सिर पर पेशाब किया। इस घटना की आलोचना करने पर मेरे विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। मैंने आदिवासी व्यक्ति के ऊपर पेशाब करने का विरोध किया तो भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। गजब है इनका आदिवासी प्रेम..!





मैं सिर्फ विपक्ष में





नेहा ने एक और ट्वीट कर कहा कि कुछ लोग मुझे कांग्रेस का एजेंट बताते हैं, कुछ सपाई और कुछ आम आदमी पार्टी का एजेंट बताते हैं। बिहार में भी ऐसी ही अफवाह है। सच सभी जानते हैं। मैं सिर्फ और सिर्फ विपक्ष में हूं। नेहा ने आगे कहा कि हर राज्य में जो भी पार्टी विपक्ष में है, मैं उसके साथ हूं। यही पार्टियां जब सत्ता में आ जाएंगी तो मुझे विपक्ष के साथ खड़ा पाएंगी। एक लोक-कलाकार को जनता के पक्ष में रहकर सरकार से सवाल करना चाहिए, यही उसका धर्म है, मैं अपने धर्म के साथ हूं, मैं लोकतंत्र के साथ हूं।



इससे पहले नेहा राठौर यूपी में का बा और बिहार में का बा गा चुकी हैं। उन्हें यूपी पुलिस ने नोटिस देकर कुछ सवालों के जवाब मांगे थे।



नेहा राठौर neha rathore MP me ka ba एमपी में का बा