भिंड के लहार में रास्ते को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षों के बीच फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली, एक की मौत, एक घायल

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
भिंड के लहार में रास्ते को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षों के बीच फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली, एक की मौत, एक घायल

Bhind. भिंड में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ, जिसमें दोनों पक्षों की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई। लहार थाना इलाके के धौनपुरा गांव में यह घटना के पीछे खेत के बीच से रास्ता बनाए जाने का विवाद बताया जा रहा है। जिसके बाद रास्ते से ट्रेक्टर निकाले जाने को लेकर एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों ओर से फायरिंग हुई। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को ग्वालियर रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • धीरेंद्र शास्त्री बोले- पता है, एक दिन बोल्ड आउट हो जाऊंगा, पर तब तक घर-घर हिंदुत्व की यात्रा कर लूंगा, हर घर में एक धीरेंद्र शास्त्री होगा






  • यह है मामला





    लहार थाना पुलिस ने बताया कि धौनपुरा गांव में खेत से रास्ता बनाने को लेकर पान सिंह चौहान और वीरेंद्र जादौन के बीच कई दिनों से विवाद चला आ रहा था। सुबह के वक्त रास्ते से ट्रेक्टर निकाले जाने को लेकर एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्ष बंदूकों से लैस होकर आए थे और देखते ही देखते दोनों के बीच फायरिंग होने लगी। इस घटना में 65 वर्षीय पान सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं दूसरे पक्ष के वीरेंद्र जादौन को भी गोली लगी है। जिसे ग्वालियर इलाज के लिए रेफर किया गया है। 





    पूरे गांव में पसरा सन्नाटा







    इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर उसे परिजनों के सुपुर्द किया, वहीं पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस को तैनात किया गया है। वहीं घटना में शामिल बाकी के लोग फरार बताए जा रहे हैं। 



    Bhind News भिंड न्यूज़ Firing between two sides one killed in firing many rounds fired from both sides दो पक्षों के बीच फायरिंग फायरिंग में एक की मौत दोनों तरफ से कई राउंड फायर