बीजेपी की पहली सूची जल्द होगी जारी, कमजोर सीटों पर बड़े नेताओं को मैदान में उतार सकती है पार्टी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बीजेपी की पहली सूची जल्द होगी जारी, कमजोर सीटों पर बड़े नेताओं को मैदान में उतार सकती है पार्टी

JAIPUR. राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए टिकटों की पहली सूची किसी भी समय आ सकती है। इस दौरान टिकट उन सीटों पर मिल सकता है जहां पर बीजेपी लगातार चुनाव हार रही है या जिन जगहों पर सर्वे में हार का खतरा है। इस दौरान बीजेपी कई बड़े नाम शामिल कर सकती है।

डी केटेगरी की 19 सीटें होगीं शामिल

बीजेपी जल्द ही अपनी पहली सूची जारी कर सकती है, जिसमें डी केटेगरी की 19 सीटें होगीं। इसके लिए बीजेपी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, राजेंद्र राठौड़, सतीश पूनियां समेत कई बड़े चेहरों को टिकट दे सकती है। बीजेपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन की तरफ भी जा सकती है। इस दौरान शिवसेना को राजस्थान में कुछ सीटें चुनाव लड़ने के लिए भी मिल सकती हैं। बता दें कि दांतारामगढ़ से जेजेपी को भी एक सीट मिल सकती है।

पीएम की प्रदेश में सभा आयोजित

बता दें कि सोमवार (25 सितंबर) को राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा आयोजित की गई दी। इस दौरान उन्होंने महिला आरक्षण से लेकर कई कांग्रेस पर सनातन धर्म को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान की अनेक संतानों ने महान धरोहर छोड़ी है। पीएम ने कांग्रेस को घमंडिया बताते हुए कहा कि कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन ने घोषणा की है कि ये सनातन को जड़ से मिटा देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती तो 30 साल पहले ही महिला आरक्षण बिल पास कर सकती थी।

पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान में बीजेपी की पहली सूची राजस्थान विधानसभा चुनाव Rajasthan BJP Assembly Tickets वसुंधरा राजे Rajasthan Assembly elections BJP's first list in Rajasthan PM Narendra Modi Vasundhara Raje राजस्थान बीजेपी विधानसभा टिकट