छत्तीसगढ़ के पूर्व CM डॉ. रमन सिंह AIIMS में भर्ती, ट्वीट कर कहा- फिलहाल स्वास्थ्य ठीक, समर्थकों से की ये अपील

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के पूर्व CM डॉ. रमन सिंह AIIMS में भर्ती, ट्वीट कर कहा- फिलहाल स्वास्थ्य ठीक, समर्थकों से की ये अपील

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह एहतियात के तौर पर एम्स में भर्ती हुए हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर अपने एम्स में भर्ती होने की जानकारी दी। डॉ. रमन सिंह की तबीयत को लेकर यह खबर सामने आ रही मामला गंभीर नहीं है। 



पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की तबीयत ठीक नहीं हैं। इलाज के सिलसिले में वो दिल्ली में हैं। गुरुवार को उन्हें एम्स में भर्ती किया गया। 





डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी





डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हूं, आज रूटीन चेकअप के लिए AIIMS जाना हुआ, जहां डॉक्टरों के परामर्श से एहतियात के तौर पर भर्ती हुआ हूं, फिलहाल स्वास्थ्य ठीक है, मानसून के बीच आप सब भी बारिश में पूरी एहतियात बरतें और स्वस्थ रहें।





ये खबर भी पढ़ें... 





छत्तीसगढ़ में 250 से ज्यादा व्यापारियों के रिटर्न मिली गड़बड़ी, 16 मई से 25 जुलाई तक चलाया गया था विशेष अभियान, होगी कड़ी कार्रवाई 





जल्द स्वस्थ होकर घर वापसी की कामना





बता दें कि रमन सिंह छत्तीसगढ़ में लगातार तीन बार मुख्यमंत्री रहे हैं और वे वर्तमान में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही रमन सिंह राज्य की कांग्रेस सरकार को लेकर लगातार हमला बोल रहे हैं। डॉ. रमन सिंह को राज्य में विकास पुरुष के रूप में जाना जाता है और एक रुपए किलो में चावल देकर उनकी ख्याति चाउर वाले बाबा के रूप में भी रही है। फिलहाल डॉ. रमन सिंह के समर्थकों उनके जल्द स्वस्थ होकर घर वापसी की कामना की हैं।



रायपुर न्यूज Dr. Raman Singh admitted to AIIMS Former CM of Chhattisgarh Dr. Raman Singh Raipur News डॉ. रमन सिंह का ट्वीट Tweet of Dr. Raman Singh छत्तीसगढ़ न्यूज डॉ. रमन सिंह AIIMS में भर्ती छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह Chhattisgarh News