पूर्व सीएम भूपेश का आईटी रेड को लेकर बड़ा बयान, कहा- बीजेपी को अपराध-अपराधियों से नहीं सिर्फ कांग्रेस से मतलब

author-image
Pratibha Rana
New Update
पूर्व सीएम भूपेश का आईटी रेड को लेकर बड़ा बयान, कहा- बीजेपी को अपराध-अपराधियों से नहीं सिर्फ कांग्रेस से मतलब

Raipur. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली, बंगाल और बिहार दौरे से लौटे चुके हैं। दौरे से लौटने के बाद पूर्व सीएम ने राहुल गांधी की यात्रा पर कहा है कि हर जगह गजब का उत्साह दिख रहा है। कांग्रेस के साथ लोग जुड़ रहे हैं, न्याय यात्रा का जबरदस्त माहौल है।

'बीजेपी बिना विपक्ष के सरकार चलाना चाहती है'

झारखंड में हेमंत सोरेन के इस्तीफे पर भूपेश बघेल ने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार डरा-धमकाकर स्थिर सरकार को अस्थिर करने में लगी है। भाजपा बिना विपक्ष के देश चलाना चाहती है। विपक्ष के नेताओं को झूठे केस में फंसाया जा रहा है, जनता के लिए लोकसभा चुनाव अलार्म है। जनता सबक जरूर सिखाएगी।

छत्तीसगढ़ में चल रही आईटी की छापामार कार्रवाई को लेकर भी पूर्व सीएम की प्रतिक्रिया सामने आई है। बघेल ने कहा है कि भाजपा की सरकार को अपराध या अपराधियों से मतलब नहीं, कांग्रेस से मतलब है। कांग्रेस पूर्व मंत्री भगत के साथ है। अपने सभी साथियों के साथ केंद्रीय एजेंसियों से लड़ेंगे। इसी के साथ पूर्व सीएम ने नक्सल हमले पर कहा है कि कांग्रेस की सरकार में कभी पुलिस कैंप पर हमला नहीं हुआ था। भाजपा किस सरकार बनते ही नक्सली वारदातें बढ़ गई है। मैं शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देना देता, उनके हौसले को सलाम करता हूँ। लेकिन भाजपा के नेताओं को बताना चाहिए, साय सरकार को जवाब देना चाहिए जो मोबाइल पर नक्सलियों से बात करना चाहती थी।

साय कैबिनेट पर निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि सवाल तो ये है कि महतारी वंदन का पैसा महिलाओं को अब तक क्यों नहीं मिला? अनुपूरक बजट में प्रावधान होने के बाद भी पैसा क्यों नहीं दे रहे हैं ? 31 सौ रुपए भी किसानों को नहीं मिल रहा है ?



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Former Chief Minister Bhupesh Baghel पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Bhupesh big statement regarding IT raid IT raid in Chhattisgarh भूपेश का आईटी रेड को लेकर बड़ा बयान छत्तीसगढ़ में आईटी रेड