पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'X' पर बदला बायो, EX सीएम कि जगह लिखा- भाई और मामा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'X' पर बदला बायो, EX सीएम कि जगह लिखा- भाई और मामा

BHOPAL. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बदलाव कर लिया है। शिवराज ने अपने X अकाउंट का बायो फिर बदला है। उन्होंने आज (14 दिसंबर) X अकाउंट के बायो में फॉर्मर चीफ मिनिस्टर ऑफ मध्य प्रदेश से पहले 'भाई और मामा' जोड़ा है। 13 दिसंबर को उन्होंने फॉर्मर चीफ मिनिस्टर ऑफ मप्र अपडेट किया था।

9 दिसंबर को पोस्ट किया था राम-राम

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 9 दिसंबर को ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर राम-राम ट्वीट किया था। वहीं 13 दिसंबर को शपथ ग्रहण के पूर्व उन्होंने पौधारोपण करने के बाद कहा था कि मित्रों, अब विदा...जस की तस धर दीन्हीं चदरिया।

शिवराज के लिए अब अगला असाइनमेंट क्या होगा?

सियासी गलियारों में अब यह सवाल तेजी से उठ रहा है कि 18 साल तक प्रदेश की बागडोर संभालने वाले शिवराज सिंह चौहान के लिए पार्टी क्या भूमिका तय करती है। कुछ ही माह बाद आम चुनावों का आगाज होना है। ऐसे में पार्टी शिवराज सिंह को क्या असाइनमेंट देती है और क्या वे इसे स्वीकार करेंगे।

पार्टी ने सब कुछ दिया

इससे पहले पूर्व सीएम चौहान ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा था कि मैं क्यों रोऊं-गाऊं, बीजेपी ने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को 18 साल तक मुख्यमंत्री के पद पर बैठाया। मुझे क्या नहीं दिया पार्टी ने, इसलिए पार्टी के फैसले पर कैसे ऐतराज कर सकता हूं।

MP News एमपी न्यूज Former CM Shivraj Singh Chauhan पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान Shivraj changed his bio again Shivraj wrote brother and uncle शिवराज ने बायो फिर बदला शिवराज ने लिखा भाई और मामा