मध्यप्रदेश कैडर के पूर्व आईएएस बी. चंद्रशेखर की युवाओं के लिए शानदार पहल, आईएएस बनने फ्री कोचिंग

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश कैडर के पूर्व आईएएस बी. चंद्रशेखर की युवाओं के लिए शानदार पहल, आईएएस बनने फ्री कोचिंग

BHOPAL. मध्यप्रदेश कैडर के पूर्व आईएएस समान शेखर (बी. चंद्रशेखर) ने प्रशासनिक सेवाओं में करियर बनने वाले युवाओं के लिए एक शानदार पहल की है। अटेन आईएएस (Attain IAS) ने 'प्रॉमिस' नाम से यह प्रयास शुरू किया है। इसमें होनहार अभ्यर्थियों को आईएएस परीक्षा में प्रतिस्पर्धा करने और सफल होने के लिए समान अवसर प्रदान कराने का प्रयास किया जाएगा।





क्या है अटेन आईएएस





अटेन आईएएस, पूर्व और सेवारत आईएएस, सिविल सेवकों और उत्कृष्ट शिक्षाविदों की एक पहल है। जो विद्यार्थियों को आईएएस परीक्षा में  सफलता दिलाने के लिए उच्च गुणवत्ता की कोचिंग और पूर्ण सहायता प्रदान करती है। इनका उद्देश्य- मध्य भारत में नई दिल्ली और अन्य बड़े शहरों से बेहतर गुणवत्ता की कोचिंग मुहैया कराना है। जिससे इस क्षेत्र के युवाओं को नई दिल्ली या अन्य बड़े शहरों में कोचिंग की अनिवार्यता न रहे। साथ ही प्रतिभाशाली युवा पैसों की कमी के कारण गुणवत्तापूर्ण कोचिंग से वंचित न रह जाएं और उन्हें आईएएस परीक्षा में प्रतिस्पर्धा करने और सफल होने के समान मौके मिल सकें।





अटेन आईएएस की 'प्रॉमिस' नाम से पहल





अटेन आईएएस ने होनहार लेकिन सुविधाओं से वंचित अभ्यर्थियों को समान अवसर देने के लिए 'प्रॉमिस' नाम से यह पहल की है। जिसमें चयनित प्रतिभावान छात्रों को आईएएस की प्रारंभिक परीक्षा से मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू तक ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से पूर्णत: निशुल्क उच्च गुणवत्ता वाली कोचिंग दी जाएगी। साथ ही पठन सामग्री, परीक्षा और परीक्षण विश्लेषण और उत्तर लेखन अभ्यास भी बिना किसी तरह की फीस लिए प्रदान किया जाएगा।





 'प्रॉमिस टेस्ट' 27 अगस्त को





कोचिंग के लिए प्रतिभावान छात्रों की पहचान अटेन आईएएस द्वारा 27 अगस्त को दोपहर 11 से 12 बजे के दौरान अटेन आईएएस एप, अटेन आईएएस पोर्टल पर एक संक्षिप्त ऑनलाइन 'प्रॉमिस टेस्ट' के द्वारा की जाएगी।





 टेस्ट के लिए ऐसे करें पंजीयन





 'प्रॉमिस टेस्ट' के लिए अभ्यर्थी अटेन आईएएस वेबसाइट पर https://attainias.com/promise-initiative पर पंजीयन कर सकते हैं और ऑनलाइन प्रॉमिस टेस्ट के लिए  Attain IAS App https://play.google.com/store/apps/details?id=com.app.testseries.learnattainias डाउनलोड भी कर सकते हैं।





इन्हें प्राथमिकता





यह भी बताया गया कि सभी अभ्यर्थी, जो पहले केंद्रीय या राज्य स्तरीय किसी भी सरकारी कोचिंग या पहल का लाभ ले चुके हैं और पिछले 5 साल में कम से कम एक बार प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं, वे प्रॉमिस पहल के तहत केवल रजिस्ट्रेशन करा कर सीधे कोचिंग में शामिल हो सकेंगे।





प्रॉमिस टेस्ट के लिए यहां भी कर सकते हैं संपर्क





प्रॉमिस टेस्ट से संबंधित किसी भी सहायता के लिए या ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्गदर्शन सत्र शेड्यूल करने के लिए मोबाइल नंबर और ईमेल पर संपर्क कर सकते हैं-



कार्यालय मोबा. नंबर +91-9665807432,+91-9343123475.



ईमेल: contact@attainias.com



Former IAS B Chandrasekhar मध्यप्रदेश न्यूज आईएएस की कोचिंग प्रॉमिस अटेन आईएएस पूर्व आईएएस बी चंद्रशेखर Madhya Pradesh News Coaching of IAS Promise Attain IAS