पूर्व विधायक अभय मिश्रा की घर वापसी, हाथ का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए मिश्रा, पत्नी नीलम मिश्रा भी बीजेपी के साथ

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पूर्व विधायक अभय मिश्रा की घर वापसी, हाथ का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए मिश्रा, पत्नी नीलम मिश्रा भी बीजेपी के साथ

अरूण तिवारी, BHOPAL. कांग्रेस को ऐन चुनाव के पहले झटका लगा है। पूर्व विधायक अभय मिश्रा और पत्नी नीलम मिश्रा ने फिर बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। अभय मिश्रा और नीलम मिश्रा एक-एक बार बीजेपी से विधायक रह चुके हैं। 2018 के चुनाव के पहले अभय मिश्रा कांग्रेस में शामिल हो गए थे। मिश्रा के साथ ही कांग्रेस जिला पंचायत सदस्य सुंदरिया आदिवासी, जनपद उपाध्यक्ष मिश्रीलाल तिवारी, भोले तिवारी, जनपद सदस्य राजेन्द्र सिंह ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। 





राजेंद्र शुक्ला के खिलाफ लड़े थे चुनाव 





साल 2008 में अभय मिश्रा बीजेपी से विधायक बने थे। 2013 में मिश्रा की जगह उनकी पत्नी नीलम मिश्रा को पार्टी ने टिकट दिया था। नीलम मिश्रा चुनाव जीतकर बीजेपी से विधायक बनी। साल 2018 चुनाव के पहले अभय मिश्रा ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। कांग्रेस ने अभय मिश्रा को रीवा से टिकट दिया जहां उनका मुकाबला पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला से हुआ। मिश्रा ये चुनाव हार गए। मिश्रा ने बीजेपी के खिलाफ बड़े आंदोलन किए थे। 





अभय मिश्रा ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप 





पार्टी की सदस्यता लेने के बाद अभय मिश्रा और नीलम मिश्रा ने कहा कि आज हमारी घर वापसी हुई है। अभय मिश्रा ने कहा कि मैं भूलवश भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुआ था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भीतरघात करना एक कल्चर बन गया है। कांग्रेस का मकसद सिर्फ सत्ता प्राप्त करना है, सेवा से कोई सरोकार नहीं है। बीजेपी में मन की शांति है और बीजेपी के राज में हम सबका और जनता का हित सुरक्षित है, इसलिए फिर से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।



Narottam Mishra election in mp MLA Abhay Mishra joins BJP Neelam Mishra joins BJP Former MLA Abhay Mishra left congress Abhay Mishra allegation on congress पूर्व विधायक अभय मिश्रा बीजेपी में शामिल नीलम मिश्रा बीजेपी में शामिल पूर्व विधायक अभय मिश्रा ने छोड़ी कांग्रेस अभय मिश्रा का कांग्रेस पर आरोप