बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ में 6 महीने की बच्ची की मौत, महिला और 2 जवान घायल

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ में 6 महीने की बच्ची की मौत, महिला और 2 जवान घायल

BIJAPUR. बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई है। इस क्रास फायरिंग में बच्ची के मां और DRG के 2 जवान घायल हुए हैं। बीजापुर एडिशनल एसपी वैभव बंकर ने घटना की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

मुतवंडी के जंगल में हुई मुठभेड़

पुलिस के मुताबिक सोमवार की शाम गंगालूर थाना क्षेत्र के मुतवंडी के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। नक्सलियों की क्रॉस फायरिंग में गांव की एक महिला और 6 महीने की बच्ची को गोली लग गई। गोली लगने से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के हाथ पर गोली लगी है। यह महिला बच्ची की मां बताई जा रही है। घायल महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ में DRG के 2 जवान घायल हुए हैं। मुठभेड़ के बाद इलाके में पुलिस का सर्चिंग अभियान भी जारी है।

फायरिंग में डीआरजी के 2 जवान घायल

जानकारी के मुताबिक डीआरजी के जवान सोमवार की शाम सर्चिंग पर निकले थे। सर्चिंग के दौरान शाम 5 बजे के मुतवण्डी के जंगल में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए डीआरजी के जवानों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान क्रॉस फायरिंग में मुतवण्डी गांव की एक 6 माह की बच्ची और उसकी मां को गोली लग गई। फायरिंग में डीआरजी के 2 जवान घायल हुए है।

मुठभेड़ के दौरान बच्ची की मौत की जानकारी लगते ही भारी पुलिस बल के साथ बीजापुर ASP मौके पर पहुंचे। उन्होंने आनन-फानन में मृतक बच्ची की घायल मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का दावा है कि, मुठभेड़ में भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव चंद्रन्ना समेत कुछ और नक्सलियों के घायल हुए हैं।

Raipur News रायपुर न्यूज Naxalite incidents in Bijapur encounter between police and Naxalites innocent girl died in the encounter Bijapur News बीजापुर में नक्सली वारदातस पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ मुठभेड़ में मासूम बच्ची की मौत बीजापुर न्यूज