एमपी के नीमच में रहने वाली युवती की जयपुर में हत्या, दोस्तों के आपसी कमेंट के बाद कार से कुचला

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
एमपी के नीमच में रहने वाली युवती की जयपुर में हत्या, दोस्तों के आपसी कमेंट के बाद कार से कुचला

जयपुर. एमपी के नीमच की रहने वाली एक लड़की की जयपुर में बेरहमी से हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक होटल में क्रिसमस पार्टी चल रही थी। इस दौरान दो प्रेमी जोड़ों में विवाद हो गया। इस विवाद के बाद एक दोस्त ने युवक-युवती पर कार चढ़ा उन्हें कुचल दिया।

सुबह पांच बजे की घटना

हादसे में घायल युवती उमा सुथार की मौत हो गई और उसका दोस्त घायल हो गया। वहीं आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार से फरार हो गया था। पुरी घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे की है। जयपुर पुलिस ने इस वारदात के मुख्य आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

कमेंट करने का किया विरोध

जवाहर सर्किल थाने के टीआई दलबीर सिंह के अनुसार यह घटना होटल एवरलैंड विश की है। मंगेश अरोड़ा और श्रेया भारद्वाज के साथ राजकरण और उसकी दोस्त उमा सुथार पार्टी के लिए गए थे। पार्टी के दौरान मंगेश ने उमा सुथार पर कुछ कमेंट कर दिया, जिसके बाद मंगेश और राजकरण में झगड़ा हो गया।

होटल में शुरू हुआ था झगड़ा

इसी झगड़े में फिर उमा के साथ श्रेया भी कूद पड़ी। होटल से शुरू हुआ झगड़ा रोड के बीच तक आ पहुंचा। इसके बाद तैश में आए मंगेश ने अपनी कार से बेसबॉल का डंडा निकाला और हमला कर दिया। यही नहीं, इसके बाद मंगेश अपनी दोस्त श्रेया के साथ कार में बैठा और सड़क के बीच खड़े राजकरण और उमा पर कार चढ़ा दी।

चारों लोग थे दोस्त

हादसे में राजकुमार तो कार की टक्कर से दूर जा गिरा, लेकिन उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। इसके बाद इलाज के दौरान उमा सुथार की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, मृतका उमा सुथार मूल रूप से मध्यप्रदेश के नीमच जिले की रहने वाली थी और फिलहाल जयपुर में गुर्जर की थड़ी नाम के इलाके में रह रही थी। चारों युवक और युवती आपस में दोस्त हैं। घटना के समय आरोपी शराब के नशे में धुत था।

बेटी से ही चल रहा था घर

इस वारदात का मुख्य आरोपी मंगेश अरोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतका युवती के माता-पिता ने मुख्य आरोपी मंगेश अरोड़ा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मृतका के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है और उनका कहना है कि घर में कमाने वाली वहीं अकेली थी और उसके जाने के बाद पूरा घर बुरी तरह से टूट गया है।

Jaipur एमपी MP Neemuch murdered Neemuch MP नीमच जयपुर युवती मर्डर हत्या जयपुर नीमच हत्या नीमच युवती