मप्र की जंग जीतने सरकार पेश करेगी अपना रिपोर्ट कार्ड, अमित शाह भी रहेंगे मौजूद, LED रथ को करेंगे रवाना, खास ऐलान भी संभव

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
मप्र की जंग जीतने सरकार पेश करेगी अपना रिपोर्ट कार्ड, अमित शाह भी रहेंगे मौजूद, LED रथ को करेंगे रवाना, खास ऐलान भी संभव

BHOPAL. मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के लिए बीजेपी जनता के बीच बदलाव की तस्वीर रख सकती है। बता दें कि दिल्ली में इस बात पर घंटों मंथन हो चुका है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम शिवराज और वीडी शर्मा के साथ लंबी बैठक कर यह फैसला लिया है कि सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखेगी,जिसमें सरकार की योजनाओं से आए बदलाव का ब्यौरा रहेगा। 





अमित शाह का भी होगा आगमन





बीजेपी के सूत्र बता रहे हैं कि इस दौरान एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने का विचार चल रहा है। समारोह में युवाओं, किसानों, बुजुर्गों और महिलाओं के साथ प्रबुद्धजनों को निमंत्रित किया गया है। वहीं इस आयोजन में अमित शाह भी शिरकत करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक शाह मप्र सरकार की विकासकारी योजनाओं का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखेंगे, एलईडी रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद वे ग्वालियर का रुख करेंगे। 





20 को ही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी





यही नहीं 20 अगस्त को ही ग्वालियर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी आयोजित है। जिसमें गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ-साथ विधायक-सांसद और जिले के अध्यक्ष समेत महामंत्रियों को जीत का मंत्र देंगे। बैठक में 1200 पदाधिकारियों के बीच कार्यसमिति कुछ अहम प्रस्ताव ला सकती है। 





टारगेट पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ





विधानसभा चुनाव में बीजेपी के निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को ही रखा जाएगा। बीजेपी के नेता दिग्विजय सिंह के शासन काल और कमलनाथ के 15 माह के शासनकाल के मुद्दे जोर-शोर से उठाएंगे। रिपोर्ट कार्ड के जरिए भी प्रदेश में बिजली, सड़क और कानून व्यवस्था की स्थिति पर प्रकाश डालने की योजना है। 





अमित शाह के हाथ बागडोर





बता दें विधानसभा चुनाव में जहां राजस्थान के बागडोर पीएम मोदी के हाथों में है तो मध्यप्रदेश की कमान गृहमंत्री अमित शाह ने संभाल रखी है। लिहाजा पूरे चुनाव अभियान और पार्टी की रणनीति अमित शाह की देखरेख में ही बन रही है। दिल्ली में हुई बैठक में अभी के लिए यह तय हुआ है, आने वाले वक्त में हर 15 दिन और हर हफ्ते की रणनीति बनाई जा सकती है। 



शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN Amit Shah अमित शाह VD Sharma Government Report Card VD शर्मा सरकार रिपोर्ट कार्ड