खरगोन में सेहरा सजाए दूल्हा कोर्ट में करता रहा इंतजार, जेवर खरीदने 1 लाख रुपए लेकर गई दुल्हन हो गई फरार

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
खरगोन में सेहरा सजाए दूल्हा कोर्ट में करता रहा इंतजार, जेवर खरीदने 1 लाख रुपए लेकर गई दुल्हन हो गई फरार

Khargone. प्रदेश में शादी के नाम पर की जाने वाली ठगी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। रिश्ता तय न हो पाने के कारण उम्रदराज होते जा रहे युवक अक्सर ठगी करने वाली गैंग का शिकार हो जाते है, जो आर्थिक स्थिति खराब होने का हवाला देकर लड़के पक्ष से मोटी रकम ऐंठ लेते हैं, और उसके बाद पूरा गिरोह दुल्हन समेत फरार हो जाता है। ताजा मामला खरगोन का है जहां लड़की वालों ने रिश्ता तय करते समय 10 हजार रुपए की रकम ली और फिर शादी वाले दिन दुल्हन के जेवरात खरीदने 1 लाख रुपए ले लिए। जिसके बाद पूरा गिरोह दुल्हन समेत मौके से चंपत हो गया। 





कोर्ट में सजे-धजे खड़े रह गए दूल्हे राजा







धामनोद निवासी रामेश्वर उर्फ सुनील का ब्याह भाई के दामाद जितेंद्र ने अपने गांव के लंकेश मानकर के जरिए तय कराया था। लड़की के परिवार ने खुदको जलालाबाद का निवासी बताया था। लड़की देखने परिवार जलालाबाद भी गया। रिश्ता तय करते वक्त 10 हजार रुपए दिए थे, परिवार ने आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते कोर्ट मैरिज करने की बात कही, लड़का पक्ष तैयार हो गया। जैसा तय हुआ था दुल्हन को जेवरात के लिए 1 लाख रुपए लड़की पक्ष को दिए थे। दूल्हा खरगोन की अदालत के बाहर इंतजार करता रहा, कई फोन लगाए लेकिन लड़की पक्ष के किसी भी शख्स ने फोन ही नहीं उठाया। जिसके बाद दूल्हे के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • सागर में किराए के कमरे में चल रहा था जाली नोटों का कारखाना, यूट्यूब देखकर ली जाली नोट बनाने की ट्रेनिंग, वेबसीरीज से मिली प्रेरणा






  • घर गिरवी रखकर जुटाए थे पैसे







    दूल्हे ने बताया कि शादी न होने से माता-पिता परेशान थे, 4 बहनों की शादी हो चुकी है , बहनों की शादी पहले करने के कारण मेरी उम्र थोड़ी ज्यादा हो चली थी। ममता के परिवार वालों से रिश्ता तय हो गया था। शादी की शॉपिंग और जेवरात खरीदने उन्होंने पैसे मांगे थे। इसलिए पिता ने घर गिरवी रखकर 1 लाख रुपए का इंतजाम किया था। बाद में पता चला कि ये तो शादी के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह निकला। 





    पुलिस कर रही लुटेरी दुल्हन की तलाश





    पुलिस ने लड़के के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, परिवार ने लड़की की फोटो भी पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने रिश्ता कराने वाले लंकेश मानकर को पूछताछ के लिए बुलाया है, वहीं उसे आरोपी दुल्हन, उसके भाई और परिवार वालों की तलाश है। 



     



    bride absconded with lakhs of rupees groom kept waiting in court Robber bride MP News MP न्यूज़ लुटेरी दुल्हन लाख रुपए लेकर दुल्हन फरार दूल्हा कोर्ट में करता रहा इंतजार