सड़क किनारे शख्स पर पेशाब करने का वीडियो वायरल, आरोपी सीधी बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि बताया गया, विधायक बोले-मेरा प्रतिनिधि नहीं

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
सड़क किनारे शख्स पर पेशाब करने का वीडियो वायरल, आरोपी सीधी बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि बताया गया, विधायक बोले-मेरा प्रतिनिधि नहीं

SIDHI. सोशल मीडिया पर एक घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नशे की हालत में एक शख्स सड़क किनारे बैठे व्यक्ति पर पेशाब करता नजर आ रहा है। वीडियो को सीधी का बताया जा रहा है। साथ ही कहा जा कहा जा रहा है कि आरोपी प्रवेश शुक्ला, बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि है। वीडियो के आने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाय है कि उसके राज में आदिवासियों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है।





विधायक बोले मेरा प्रतिनिधि नहीं





publive-image





घटना पर द सूत्र ने सीधी से विधायक केदारनाथ शुक्ला से बात की तो उन्होंने कहा कि प्रवेश शुक्ल मेरा विधायक प्रतिनिधि नहीं है। मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है। वीडियो मैंने नहीं देखा, लेकिन ये मामला जानकारी में आया है।वहीं, जिला प्रशासन के अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि प्रवेश शुक्ला विधायक प्रतिनिधि के रूप में काम कराने आते रहे हैं।





सीएम ने कहा एनएसए लगाया जाए





मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी जिले के वायरल वीडियो पर कहा कि अपराधी को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा  जाए,कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। उस पर एनएसए भी लगाया जाएगा।





अपराध कायम किया गया 





प्रवेश पर आईपीसी की धारा 329, 504 और एससी-एसटी एक्ट की धारा 3(1) के तहत अपराध कायम कर लिया गया है। एनएसए की कार्रवाई भी की जा रही है।





कमलनाथ बोलो- क्रूर घटना





घटना के बाद कमलनाथ ने कहा - प्रदेश के सीधी जिले से एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। आरोप है कि पेशाब करने वाला व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ है। मध्य प्रदेश पहले ही आदिवासी अत्याचार में नंबर वन है। इस घटना ने पूरे मध्य प्रदेश को शर्मसार कर दिया है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि दोषी व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए और मध्य प्रदेश में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए।







— TheSootr (@TheSootr) July 4, 2023



वीडियो वायरल sidhi सीधी viral vedio